PBKS vs MI: पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद रोहित ने की इस बल्लेबाज की सराहना, बोले- "वो दिखने में छोटा है,लेकिन..."

जीत हासिल करने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि जब मैंने खेलना शुरु किया था, तब टी20 में 140 का लक्ष्य भी सुरक्षित होता था, लेकिन अब तो इस IPL का औसत स्कोर 180 से ज्यादा है, तो 200 के लक्ष्य को आराम से चेज किया जा सकता है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 का 46वां मुकाबला आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम मोहाली में पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 214 रन का लक्ष्य खड़ा किया।

जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 18.5 ओवर में 216 रन बनाकर मुकाबले अपने नाम कर लिया। ईशान किशन ने 75 रन और सूर्यकुमार यादव ने 66 रन की शानदार पारी खेली, तो वहीं पंजाब किंग्स के लिए लियाम लिविंगस्टन ने नाबाद 85 रन धमाकेदार पारी खेली।

इस शानदार जीत के बाद मैच प्रेजेंटेशन में कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि, "जब मैंने खेलना शुरु किया था, तब टी20 में 140 का लक्ष्य भी सुरक्षित होता था, लेकिन अब तो इस IPL का औसत स्कोर 180 से ज्यादा है, तो 200 के लक्ष्य को आराम से चेज किया जा सकता है। सूर्या ने आज जो किया वह सालों से करते आ रहे हैं, उनका किशन ने भी बेहद शानदार साथ दिया।"

कप्तान ने तिलक वर्मा और टिम डेविड की तारीफ करी -

हिटमैन ने तिलक वर्मा और टिम डेविड की सराहना करते हुए कहा कि, "तिलक और डेविड ने काम को शानदार तरीके से अंजाम दिया। हमने सीजन से पहले बात की थी कि हमें बिना डर और बिना परिणाम की चिंता किए अपना स्वाभाविक खेल खेलना है। ईशान किशन बस दिखने में छोटे हैं, लेकिन गेंद पर बहुत करारा प्रहार करते हैं और वह इसके लिए पूरी मेहनत करते हैं।"

पॉइंट्स टेबल पर मुंबई इंडियंस ने लगाई छलांग -

बता दें कि मुंबई इंडियंस इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में छलांग लगाई है और छठे पायदान पर पहुंच गई है। इससे पहले मुंबई सातवें स्थान पर कायम थी। मुंबई इंडियंस ने 9 मुकाबलों में 5 मुकाबलों में जीत और चार मुकाबलों हार के साथ 10 अंक प्राप्त कर लिए हैं।

मुंबई इंडियंस ने लगातार दो मुकाबले जीतकर दमदार वापसी की है। वहीं पंजाब किंग्स को प्वाइंट्स टेबल में एक स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है। वह छठे स्थान से खिसक कर सातवें स्थान पर पहुंच गई है। पंजाब किंग्स के 10 मुकाबलों में 5 में जीत और 5 मुकाबलों में हार के साथ 10 अंक हासिल किए हैं।

calender
04 May 2023, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो