IPL 2024: आईपीएल से पहले बढ़ीं पंजाब किंग्स की मुश्किलें, चोटिल हुआ यह प्रमुख तेज गेंदबाज

Nathan Ellis Injury: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल पंजाब किंग्स के प्रमुख तेज गेंदबाज नाथन एलिस चोटिल हो गए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2024, Nathan Ellis Injury: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल पंजाब किंग्स के प्रमुख तेज गेंदबाज नाथन एलिस चोटिल हो गए हैं. नाथन एलिस को बिग बैश लीग के मुकाबले में चोट लगी है. पंजाब किंग्स के लिए नाथन एलिस का चोटिल होना एक बड़ा झटका माना जा रहा है.

हालांकि इस मुकाबले में नाथन एलिस ने बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया था. नाथन एलिस ने विपक्षी टीम के 2 बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया, लेकिन फील्डिंग के दौरान वह खुद को चोटिल कर बैठे.

वायरल हुआ वीडियो -

बता दें कि बिग बैश के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि नाथन एलिस फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए है. सोशल मीडिया पर नाथन एलिस का यह वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

वहीं पंजाब किंग्स की टीम के फैंस को यह उम्मीद है कि एलिस की चोट ज्यादा गंभीर नहीं होगी. एलिस की चोट कितनी गंभीर है इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

होबार्ट हरिकेन्स ने मेलबर्न स्टार्स को दी मात -

वहीं अगर इस मुकाबले की बात करें तो होबार्ट हरिकेन्स ने मेलबर्न स्टार्स को 7 रन से मात दे दी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी होबार्ट हरिकेन्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 187 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए.

जिसके जवाब में मेलबर्न स्टार्स की टीम 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर महज 180 रन ही बना पाई. इस तरह होबार्ट हरिकेन्स ने इस मुकाबले में जीत दर्ज कर ली. जबकि मेलबर्न स्टार्स को हार झेलनी पड़ी.

calender
16 January 2024, 07:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो