World Cup 2023: टीम की तैयारी और शुभमन गिल को लेकर रोहित शर्मा ने दिया अपडेट, जानिए क्या कुछ कहा?

World Cup 2023: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का शानदार आगाज 5 अक्टूबर से हो गया है. इस टूर्नामेंट में रविवार, (8 अक्टूबर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 8 अक्टूबर को होगा मुकाबला.
  • भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम को लेकर दी जानकारी.
  • शुभमन गिल की फिटनेस को लेकर टीम मैनेजमेंट परेशान.

Rohit Sharma On Shubhman Gill: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप ( ICC One Day Cricket World Cup 2023) का शानदार आगाज 5 अक्टूबर से हो गया है. इस टूर्नामेंट में रविवार, (8 अक्टूबर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मुकबाले के साथ दोनों ही टीमें विश्व कप 2023 में अपने सफर का आगाज करने जा रही हैं.

इस मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की तैयारी और ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल की फिटनेस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. टीम इंडिया के बारे में जानकारी देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि हमारी टीम के खिलाड़ियों का मूड शानदार है. सभी खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे हैं. वहीं टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल के फिटनेस को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि वह अभी सौ फिसदी फिट नहीं हैं, हमारी नजर शुभमन गिल की फिटनेस पर बनी हुई है. आपको बता दें कि विश्व कप में भारत के पहले मुकाबले के पहले ही शुभमन गिल डेंगू पॉजिटिव पाए गए हैं.

गिल के फिटनेस को लेकर टीम मैनेजमेंट परेशान

शानदार फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल का फिटनेस भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए तीन मैचों के सीरीज में शुभमन गिल ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए टीम में अपना खास योगदान दिया था. लेकिन अब वर्ल्ड कप से ठीक पहले गिल की फिटनेस को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है. 

14 अक्टूबर को भारत और पाक का मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला रविवार, 8 अक्टूबर  को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके बाद टीम इंडिया और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. भारत और अफगानिस्तान के बीच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में 11 अक्टूबर को खेला जाना है. वहीं भारतीय टीम का तीसरा मुकाबला पाकिस्तान के साथ 14 अक्टूबर को खेला जाना है, जो कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

calender
07 October 2023, 04:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो