IND vs AFG: टी20 विश्व कप को लेकर शिवम दुबे का बड़ा बयान, बोले- 'IPL में अच्छा प्रदर्शन करने वाले को...'

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे शिवम दुबे ने दूसरे मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs AFG, Shivam Dubey: अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे शिवम दुबे ने दूसरे मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. शनिवार 13 जनवरी को इंदौर में शिवम ने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए. इ

स दौरान उन्होंने भारतीय टीम की टी20 विश्व कप 2024 स्क्वाड और उसमें अपनी जगह को लेकर भी बातचीत की. यहां शिवम ने टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की स्क्वाड चुने जाने में IPL 2024 की बेहद अहम भूमिका होने की बात भी कही है.

वहीं शिवम दुबे ने कहा कि, "टी20 विश्व कप की स्क्वाड में चयन होने के लिहाज से IPL 2024 हम सभी के लिए बेहद महत्व रखता है. क्योंकि टी20 विश्व कप से पहले हमारे पास अब केवल दो टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले ही बचे हैं. IPL एक बड़ा प्लेटफॉर्म है. अगर आप यहां अच्छा प्रदर्शन हैं तो आपको राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने का मौका मिलता है. टी20 विश्व कप के लिए हमारी टीम प्लानिंग और कॉम्बिनेशन पर काम हो रहा है. जितने ज्यादा टी20 मुकाबले खेलेंगे, उतने बेहतर तरीके से हम इस पर काम कर पाएंगे."

टी20 विश्व कप टीम में जगह जगह को लेकर बोले शिवम -

उन्होंने आगे कहा कि, "टीम के हर खिलाड़ी का लक्ष्य है कि वह टी20 विश्व कप खेले. मेरे दिमाग में भी यही चल रहा है. लेकिन अभी यह काफी दूर है. अभी फिलहाल मैं इस मुकाबले पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. पिछले मुकाबले में मैंने अच्छा प्रदर्शन किया. कोशिश है कि अगले मुकाबले में और बेहतर प्रदर्शन करूं, सभी विभागों में अपना योगदान दूं और टीम को जीत दिलाने में सहायता करूं."

पहले टी20 में 'प्लेयर ऑफ दी मैच' बने थे शिवम -

गौरतलब हो कि शिवम दुबे को पिछले मुकाबले (पहले टी20) में 'प्लेयर ऑफ दी मैच' के खिताब से नवाजा गया था. शिवम ने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था. गेंदबाजी में उन्होंने दो ओवर में 9 रन खर्च कर कर एक विकेट अपने नाम किया था. वहीं बल्लेबाजी में उन्होंने 40 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 60 रन की पारी खेली थी.

calender
14 January 2024, 04:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो