Shreyas Iyer: बैंगलोर में अभ्यास मुकाबला खेलने मैदान पर उतरे श्रेयस अय्यर, वायरल हुआ वीडियो

Shreyas Iyer: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर दिख दे रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Shreyas Iyer Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर दिख दे रहे हैं. दरअसल श्रेयस अय्यर बैंगलोर में एक अभ्यास मुकाबला खेलने उतरे. इस अभ्यास मुकाबले में श्रेयस अय्यर फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं.

बहरहाल श्रेयस अय्यर का यह सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो में कमेंट आकर लगातार अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

श्रेयस अय्यर का वीडियो हुआ वायरल -

बता दें कि श्रेयस अय्यर का मैदान पर नजर आना भारतीय टीम और उसके फैंस के लिए राहत भरी खबर है. पिछले लंबे समय से श्रेयस अय्यर क्रिकेट के एक्शन से दूर थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी टेस्ट मैच के दौरान श्रेयस अय्यर चोट का शिकार हो गए थे, जिसके बाद वह मैदान पर नहीं आए.

वहीं भारतीय टीम लगातार बल्लेबाजी में मध्य क्रम की समस्या से जूझ रही है. भारतीय टीम मैनेजमेंट के अलावा फैंस श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं. भारतीय फैंस को उम्मीद है कि श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की वापसी के बाद भारतीय टीम की मध्य क्रम की समस्या समाप्त हो जाएगी.

एशिया कप में टीम में वापसी कर सकते हैं अय्यर और राहुल -

गौरतलब है कि एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त से होने जा रहा है. वहीं भारतीय टीम एशिया कप में अपने अभियान की शुरूआत पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा.

ऐसे में माना यह जा रहा है कि श्रेयस अय्यर और केएल राहुल एशिया कप से टीम में वापसी कर सकते हैं. एशिया कप के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के बाद 5 अक्टूबर से विश्व कप का आगाज होना है.

calender
15 August 2023, 10:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो