77th Independence Day: 'इश्क का तो पता नहीं, पर जो तुमसे है वो किसी से नहीं', खिलाड़ियों ने देशवासियों को दी खास अंदाज शुभकामनाएं

77th Independence Day: देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों को भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने देशवासियों को खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

77th Independence Day: देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों को भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने देशवासियों को खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं. दिग्गजों से लेकर युवा क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया के माध्यम से देश के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की.

ट्विटर पर विराट कोहली, गौतम गंभीर, सुर्यकुमार यादव से लेकर BCCI और जय शाह ने देशवासियों को अपने-अपने अंदाज में स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है.

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया है. जिस पर उन्होंने लिखा कि, "इश्क का तो पता नहीं, पर तो तुमसे है वो किसी से नहीं." इस वीडियो में गंभीर तिरंगा हाथ में लिए हुए नजर आ रहे है और गंभीर की पत्नी और दोनों बेटियां भी साथ में हैं.

भारतीय टीम पूर्व कप्तान विराट कोहली ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि "सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद." इसके अलावा विराट कोहली ने अपना ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए एक वीडियो भी शेयर किया. जिसमें किंग कोहली ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि "छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा."

वहीं स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. सूर्या ने लिखा कि "इस राष्ट्र जैसा कोई नहीं, एक सम्मान जिसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती. सभी को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, हमारा देश आगे बढ़ता रहे और चमकता रहे और हम ऐसा जारी रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें." इस ट्वीट के साथ सूर्या ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है. जिसमें वह भारतीय परिधान सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं और हाथ में तिरंगा भी थामे हैं.

BCCI के सचिव जय शाह ने लिखा कि, "सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, आज हम राष्ट्र की स्वतंत्रता, विविधता प्रगति का जश्न मनाते हैं. आइए अपने देश के लिए एक उज्ज्वल और समृद्ध भविष्य का निर्माण जारी रखें और तिरंगे को ऊंचा रखें."

इसके अलावा BCCI ने अपने ऑफिशियल हैंडल से भी ट्वीट करते हुए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी. BCCI ने ट्वीट किया "प्रत्येक भारतीय को 77वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं, जय हिंद."

वहीं इस सब के अलावा भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने ट्वीट किया, पूर्व स्टार स्पिनर अनिल कुंबले आदि क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं.

calender
15 August 2023, 08:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो