IND vs IRE: जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में आयरलैंड के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, BCCI ने शेयर की तस्वीरें

IND vs IRE: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय टीम आयरलैंड के लिए रवाना हो गई है. BCCI ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर टीम के आयरलैंड रवाना होने की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs IRE T20 Series 2023: भारतीय टीम के लिए वेस्टइंडीज दौरा एक खराब नोट पर समाप्त हुआ, क्योंकि भारतीय टीम पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज 2-3 से हार गए और अब भारतीय टीम के पास आयरलैंड के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में रिकॉर्ड स्थापित करने का मौका है. आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज इस सप्ताह के अंत में शुरू होगी.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम कप्तान थे, वहीं हार्दिक एशिया कप 2023 से पहले आयरलैंड दौरे से आराम दिया गया है. उनकी और नियमित कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में, भारतीय टीम की कमान जसप्रीत बुमराह के हाथों में रहेगी, जो लगभग एक साल के लंबे अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और टीम में वापसी कर रहे हैं.

बता दें कि भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय टीम आयरलैंड के लिए रवाना हो गई है. BCCI (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर टीम के आयरलैंड रवाना होने की तस्वीरें पोस्ट की हैं. भारतीय क्रिकेटरों के मुस्कुराते चेहरों से पता चलता है कि खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं.

इस पोस्ट में प्रसिद्ध कृष्णा, जसप्रीत बुमराह, शिवम दुबे, रुतुराज गायकवाड़ और रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. भारतीय टीम का आयरलैंड दौरा 18 अगस्त से शुरू होगा. तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज के सभी मुकाबले द विलेज, डबलिन में खेले जाएंगे. भारत और आयरलैंड दूसरा टी20 मुकाबला 20 अगस्त को और तीसरा मुकाबला 23 अगस्त को खेला जाएगा.

इसके बाद भारत की एशिया कप 2023 टीम में चुने जाने वाले भारतीय खिलाड़ी भारतीय टीम के एशिया कप 2023 तैयारी शिविर में हिस्सा लेंगे, जो बेंगलुरु में NCA (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में आयोजित होने जा रहा है. भारत के एकदिवसीय विश्व कप 2023 प्लान के लिए अहम जसप्रीत बुमराह संभवत: एशिया कप 2023 में खेलते हुए नजर आएंगे.

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड -

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, प्रसिद्ध कृष्णा, मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

calender
15 August 2023, 05:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो