MS Dhoni: स्वतंत्रता दिवस पर नजर आया महेंद्र सिंह धोनी का अनोखा अंदाज, रांची की सड़कों पर बाइक दौड़ाते दिखे माही

MS Dhoni: सोशल मीडिया पर कैप्टन कूल का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि माही रांची में ही बाइक से सैर करते हुए नजर आए.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MS Dhoni Riding Bike: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बाइक और कार के लिए प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है. माही के पास विंटेज से लेकर हर तरह की बाइक्स देखने को मिल जाएंगी. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में माही का बाइक कलेक्शन देखने को मिला था, जो किसी शोरूम से भी बड़ा लग रहा था.

अब सोशल मीडिया पर कैप्टन कूल का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि माही रांची में ही बाइक से सैर करते हुए नजर आए. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि माही अपने फार्म हाउस के अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. माही अपनी बाइक लेकर आते हैं और सीधा फार्म हाउस के अंदर चले जाते हैं. 

बेहद सिंपल जिंदगी जीते हैं माही -

गौरतलब हो कि महेंद्र सिंह धोनी सादा (सिंपल) जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में माही का एक वीडियो और वायरल हुआ था, जिसमें वो बिल्कुल आम आदमी की तरह बीच पर सड़क पर कार में बैठकर रास्ता पूछते हुए नजर आ रहे थे. वहीं माही को फ्लाइट में अक्सर इकॉनमी क्लास में सफर करते हुए देखा जाता है. माही सोशल मीडिया से भी काफी दूर रहते हैं. इसी कारण फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए अक्सर बेताब रहते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स को जिताया था IPL 2023 का खिताब -

गौरतलब है कि IPL 2023 (सीजन 16) में महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को अपने नेतृत्व में विजेता बनाया था. IPL 2023 में चेन्नई ने पांचवीं बार खिताब हासिल किया था. टूर्नामेंट में माही अच्छी लय में नजर आए थे. उनके बल्ले से कुछ बेहतरीन शॉट्स देखने को मिले थे. हालांकि फाइनल मुकाबले में वो बिना खाता खोले ही आउट होकर पवेलियन लौट गए थे.

calender
15 August 2023, 09:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो