TNPL 2023: मुरुगन अश्विन ने हवा में छलांग लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

Murugan Ashwin Catch: मुरुगन अश्विन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 के 8वें मुकाबले में हवा में छलांग लगाकर शानदार कैच पकड़ा। सोशल मीडिया पर उनके इस कैच की कई तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

TNPL 2023, Murugan Ashwin Catch: TNPL (तमिलनाडु प्रीमियर लीग) 2023 का 8वां मुकाबला मदुरै पैंथर्स और डिंडीगुल ड्रैगन्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में डिंडीगुल ड्रैगन्स ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मदुरै ने कुल 123 रन का लक्ष्य खड़ा किया। जिसके जवाब में डिंडीगुल ड्रैगन्स ने बड़ी आसानी से महज 14.1 ओवरों में लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

इस मुकाबले के दौरान मुरुगन अश्विन ने एक हैरतअंगेज कैच लपका। मुरुगन ने हवा में छलांग लगाकर मुश्किल कैच पकड़ा, सोशल मीडिया पर उनके इस कैच की कई तस्वीरें शेयर की गई हैं। दरअसल डिंडीगुल ड्रैगन्स के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने एस अरुण आए, लेकिन सिर्फ 5 गेंदों में महज 3 रन बनाकर आउट हो गए।

चौथे ओवर की चौथी गेंद पर अरुण ने शॉट खेला, गेंद हवा में थी, यह देख मुरुगन ने हवा में छलांग लगाई और मुश्किल कैच को पकड़ लिया। इस कैच बके लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। इससे पहले भी मुरुगन कई बेहतरीन कैच पकड़ चुके हैं। इस मुकाबले मुरुगन में 2.1 ओवर फेंकते हुए 11 रन खर्च किए, साथ ही उन्होंने 16 गेंदों पर 10 रन भी बनाए।

आपको बता दें कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अब तक 8 मुकाबले खेले जा चुके हैं, इस सीजन का पहला मुकाबला लाइका कोवई किंग्स ने जीता था। अगर अंक तालिका की बात करें तो डिंडीगुल ड्रैगन्स शीर्ष पर कायम है। उसने दो मुकाबले खेले हैं और दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है।

टीम ने ट्रिची को 6 विकेट से मात दी थी, इसके बाद मदुरै को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। चेपक ने भी 2 मुकाबले खेले हैं और दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है। लेकिन नेट रन रेट डिंडीगुल ड्रैगन्स का ज्यादा बेहतर है, इसी वजह से वह शीर्ष पर है। नेल्ली रॉयल किंग्स ने भी 2 मुकाबले खेले हैं, टीम को दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

calender
19 June 2023, 11:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो