World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर आया अपडेट, अगले मैच में टीम से जुड़ना तय

Hardik Pandya's Comeback: भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या चोट से रिकवर हो रहे हैं. हार्दिक का अगले मुकाबले में बहरतीय टीम से जुड़ना भी तकरीबन तय है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, Hardik Pandya's Comeback: भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या चोट से रिकवर हो रहे हैं. हार्दिक का अगले मुकाबले में बहरतीय टीम से जुड़ना भी तकरीबन तय है. भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार 2 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है, जिसमें हार्दिक पांड्या का भारतीय टीम से जुड़ना तय है. हार्दिक 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोटिल हो गए थे, उनके बाएं टखने में चोट आई थी.

वहीं एक सूत्र ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए बताया कि, "हार्दिक पांड्या फिलहाल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में चोट से उबर रहे हैं, वो मुंबई में भारतीय टीम से जुड़ेंगे. फिलहाल हम इस बारे में पक्का नहीं बता सकते कि हार्दिक श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला खेलेंगे या नहीं. लेकिन हार्दिक टीम से जुड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है."

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में गेंदबाजी के दौरान हार्दिक पांड्या चोटिल हुए थे. उसके बाद टीम में 2 बदलाव किए गए थे, जो पूरी तरह से सफल हुए. उन बदलावों में सबसे पहले तो बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या के ओवर की बची हुई तीन गेंदें विराट कोहली ने फेंकी थी.

इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक की जगह सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. वहीं शार्दुल ठाकुर की जगह मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया.

मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव ने किया कमाल -

गौरतलब हो कि हार्दिक पांड्या की जगह टीम में शामिल होने वाले सूर्यकुमार यादव न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ अगले मुकाबले में सूर्या ने टीम के लिए 49 रनों की बेहद महत्वपूर्ण पारी खेली थी. सूर्या ने लखनऊ की मुश्किल और धीमी पिच पर 49 रन बनाए, जहां टीम के अन्य सभी बल्लेबाज असफल रहे थे.

वहीं मोहम्मद शमी ने दोनों ही मुकाबलों में शानदार गेंदबाजी की. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में शमी ने 5 विकेट अपने नाम किए, जिसके लिए शमी को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाजा गया. इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में शमी 4 विकेट अपने नाम किए थे.

calender
31 October 2023, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो