IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान रिजर्व डे पर वेंकटेश प्रसाद दिया बड़ा बयान, बोले- 'BCB और SLC अपनी वास्तविक...'

IND vs PAK: एशिया कप सुपर-4 राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार 10 सितंबर को मुकाबला खेला जाएगा. अगर इस दिन बारिश के चलते खेल नहीं हुआ तो इसके लिए रिजर्व डे रखा गया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Asia Cup 2023, IND vs PAK Reserve Day Controversy: एशिया कप सुपर-4 राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार 10 सितंबर को मुकाबला खेला जाएगा. अगर इस दिन बारिश के चलते खेल नहीं हुआ तो इसके लिए रिजर्व डे रखा गया है. बता दें कि रिजर्व डे सिर्फ भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए रखा गया है. इसके अलावा बाकी मुकाबलों में रिजर्व डे नहीं रहेगा.

ACC (एशियन क्रिकेट काउंसिल) के इस निर्णय की लगातार आलोचना हो रही है. खासतौर पर बांग्लादेश और श्रीलंका के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट शेयर कर बताया कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए रिजर्व डे रखा गया है. बहरहाल यह मसला लगातार बढ़ता जा रहा है.

वहीं अब भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपनी बात रखी है. उन्होंने लिखा है, "कि आपके उपर किस तरह का दबाव था कि आपने इस तरह की मांग को मान लिया? आप अपने देश के लिए रिजर्व डे नहीं रख सके... आपको इस बात का जवाब देना चाहिए."

उन्होंने आगे लिखा कि, "इस बात पर लगातार चर्चा हो रही है कि अगर भारत-पाकिस्तान मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा तो क्या होगा? लेकिन अगर आपके देश का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा तो क्या आपके क्वॉलीफाई करने के आसार कम नहीं होंगे? क्या आप इमानदारी से इसके पीछे अपनी सोच और कारण को बयां कर सकते हैं."

calender
09 September 2023, 05:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो