World Cup 2023: श्रेयस और अक्षर की चोट बढ़ा सकती है भारतीय टीम की मुश्किलें, फिटनेस को लेकर रोहित शर्मा ने दिया अपडेट

World Cup 2023: एशिया कप 2023 का भारतीय टीम ने खिताब अपने नाम कर लिया है. अब टीम विश्व कप 2023 की तैयारी में जुट गई है. लेकिन उसके लिए श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल की चोट परेशानी का सबब बन सकती है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023: एशिया कप 2023 का भारतीय टीम ने खिताब अपने नाम कर लिया है. अब टीम विश्व कप 2023 की तैयारी में जुट गई है. लेकिन उसके लिए श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल की चोट परेशानी का सबब बन सकती है. जहां श्रेयस अय्यर नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए एक अच्छा विकल्प हैं.

वहीं दूसरी तरफ अक्षर पटेल ऑलराउंडर की जिम्मेदारी बखूबी निभा लेते हैं. रोहित शर्मा का कहना है कि श्रेयस ठीक हैं, लेकिन अभी थोड़ा समय लगेगा. वहीं अक्षर पटेल एक हफ्ते या 10 दिन में ठीक हो जाएंगे.

एक स्पोर्ट्स चैनल की रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर को लेकर कहा कि, "मुझे पता है कि श्रेयस कैसे हैं. वे फाइनल मुकाबला में नहीं खेल सके. कुछ पैरामीटर्स हैं, जिनके चलते वे बाहर रहे. लेकिन अब वे सभी मानकों पर खरे उतर चुके हैं. वे 99 प्रतिशत ठीक हैं और वे ठीक लग भी रहे हैं. उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और मैदान पर घंटों फील्डिंग भी की. श्रेयस ने मैदान पर काफी मेहनत की है. इसलिए वे फिलहाल ठीक लग रहे हैं."

भारतीय कप्तान ने अक्षर को लेकर कहा कि, "मैं अक्षर को लेकर श्योर नहीं हूं. उन्हें मामूली चोट लगी है. ऐसा लगता है कि वे एक हफ्ते या 10 दिनों में ठीक हो जाएंगे. अभी यह देखना दिलचस्प रहेगा कि चोट से कैसे ठीक होती है, क्योंकि हर खिलाड़ी की स्थिति अलग है. कुछ खिलाड़ी जल्दी ठीक हो जाते हैं. मुझे लगता है कि अक्षर के साथ यही बात है. मैं पूरी तरह श्योर नहीं हूं कि उनके लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती मुकाबलों में खेलना ठीक होगा या नहीं."

बता दें कि अक्षर पटेल एशिया कप 2023 में टीम के लिए आखिरी मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेले थे. इसके बाद वे चोट के कारण बाहर हो गए. अक्षर की जगह वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया. वहीं श्रेयस ने आखिरी मुकाबला एशिया कप में ही नेपाल के खिलाफ खेला था. इसके बाद से अय्यर टीम से बाहर हैं.

calender
18 September 2023, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो