World Cup 2023 Schedule: भारत-पाकिस्तान विश्व कप मुकाबले को लेकर जय शाह ने दिया बड़ा बयान, बताया शेड्यूल में क्या होगा बदलाव

World Cup 2023: ICC ने भारत में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप 2023 के आधिकारिक शेड्यूल की घोषणा कुछ समय पहले ही किया था. 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस मेगा इवेंट के शेड्यूल में अब कुछ बदलाव की खबरें सामने आ रही हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

ODI World Cup Schedule 2023, India vs Pakistan: ICC (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) ने भारत में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप 2023 के आधिकारिक शेड्यूल की घोषणा कुछ समय पहले ही किया था. 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस मेगा इवेंट के शेड्यूल में अब कुछ बदलाव की खबरें सामने आ रही हैं.

इसको लेकर BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के सचिव जय शाह ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 2 से 3 क्रिकेट बोर्ड ने शेड्यूल में बदलाव को लेकर कहा है और इसको लेकर जल्द घोषणा कर दी जाएगी.

वहीं भारतीय टीम को आगामी एकदिवसीय विश्व कप में अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के एम ए चिदंबरम मैदान पर खेलना है. इसके अलावा पाकिस्तान के खिलाफ 15 अक्टूबर को खेले जाने वाले महामुकाबले की तारीख में बदलाव की खबरें सामने आ रही है.

BCCI सचिव जय शाह ने शेड्यूल में बदलाव को लेकर जो बयान एक समाचार एजेंसी को दिया है, उसके मुताबिक अगर भारत और पाकिस्तान महामुकाबले की तारीख में बदलाव किया जाता है तो एक से अधिक मुकाबलों की तारीख में बदलाव हो सकता है.

बता दें कि 15 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान महामुकाबले वाले दिन नवरात्रि का पहला दिन है, ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों ने इस मुकाबले की तारीख में बदलाव को लेकर कहा है. अब इस पर जल्द चर्चा किए जाने के बाद कोई निर्णय लिया जा सकता है.

मात्र तारीख में होगा बदलाव, वेन्यू में कोई बदलाव नहीं -

वहीं BCCI की ओर से जय शाह ने अपने बयान में इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि, यदि भारत-पाकिस्तान मुकाबले के शेड्यूल में बदलाव किया जाता है तो सिर्फ उसकी तारीख में बदलाव किया जाएगा और वेन्यू में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले 2 से 3 दिनों में नए शेड्यूल की घोषणा ICC की ओर से कर दी जाएगी.

calender
27 July 2023, 10:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो