WTC Final 2023: जोश हेजलवुड ने कोहली को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों हैं विराट महान खिलाड़ी

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे सीजन का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच में 7 जून से लंदन के द ओवल स्टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs Australia: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे सीजन (WTC Final 2023) का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच में 7 जून से खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के बीच में यह मुकाबला लंदन के द ओवल स्टेडियम पर खेला जाएगा। एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी दोनों ही टीमों में मौजूद हैं।

इसी वजह से फैंस इस ऐतिहासिक मुकाबले के शुरू होने का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के पिछले 2 सीजन से विराट कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा रहे जोश हेजलवुड ने विराट कोहली को काफी करीब से खेलते हुए देखा है।

इसी बीच आईसीसी (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) को दिए अपने बयान में हेजलवुड ने बताया कि विराट कोहली को आखिर क्या चीज बाकी खिलाड़ियों से अलग बनाती है। आपको बता दें कि काफी लंबे समय के बाद जोश हेजलवुड अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पूरी तरह से फिट होकर वापसी करते हुए नजर आएंगे।

अपने बयान में जोश हेजलवुड ने कहा कि "इस मुकाबले में मैं विराट कोहली का विकेट हासिल करने की पूरी कोशिश करूंगा, जिससे अपनी टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जीत दिलाने में अहम किरदार निभा सकूं।" हेजलवुड ने विराट कोहली को लेकर कहा कि, "मुझे लगता है वह लगातार काफी कड़ी मेहनत करना जारी रखते हैं। सबसे पहले उनके लिए फिटनेस हैं और उसके बाद वह अपनी स्किल्स पर भी काम करते हैं, जिसमें फील्डिंग और बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास करते हैं।"

विराट कोहली मैदान पर सबसे पहले आते हैं और आखिर में जाते हैं -

जोश हेजलवुड ने आगे कहा कि, "अभ्यास के समय विराट हमेशा सबसे पहले आते हैं और सबसे आखिर में वहां से जाते हैं। इस दौरान जितनी देर वह मैदान पर रहते हैं उनकी एनर्जी लगातार काफी शानदार देखने के लिए मिलती है, विराट कोहली को देखकर दूसरे खिलाड़ियों को भी एक प्रेरणा मिलती है।"

calender
31 May 2023, 01:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो