दिल्ली में राह चलते व्यक्ति के सिर में मारी गोली... CCTV फुटेज आया सामने

Delhi News: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक शख्स ने पीछे से आकर दूसरे को दिन दहाड़े गोली मार दी और फरार हो गया है. इस खौफनाक वारदात का वीडियो भी सामने आया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक शख्स ने पीछे से आकर दूसरे को दिन दहाड़े गोली मार दी और फरार हो गया है. इस खौफनाक वारदात का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें सख्त रास्ते पर चलता हुआ नजर आ रहा है तभी से पीछे एक पिस्तौल लेकर एक शख्स उसके सामने गोली चला देता है. इससे पहले कि आस- पास के लोग कुछ समझ पाते शख्स तुरंत वहां से भाग जाता है. स्थानीय लोगों ने जख्मी को हास्पिटल में भर्ती किया है जहा उसका उपचार किया जा रहा है. 

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला सीलमपुर के खबरी मार्केट के ई ब्लॉक का है. शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे 35 वर्षीय शहनवाज सीलमपुर के खबरी मार्केट से जा रहा था. इसी दौरान उनके उपर एक अज्ञात शख्स ने पीछे से आकर हमला कर देता है. शख्स ने शहनवाज के बिल्कुल करीब आकर उसे गोली मार दी. यहीं वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है जिस समय शहनवाज को गोली मारी गई है उस समय कई लोग वहां मौजूद थे.

DCP ने कहा कि पुलिस को शुक्रवार पूर्वाह करीब 11 बजकर 30 मिनट मार्केट में एक व्यक्ति के सिर में गोली मारे जाने के संबंध में पीसीआई कॉल मिली. उन्होंने कहा एक दल को तुरंत घटनास्थन पर भेजा गया और यह पता चला कि शाहनवाज के सिर में गोली लगी है. "एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सड़क पर चलते समय एक व्यक्ति ने शाहनवाज को पीछे से, करीब से गोली मार दी."

तिर्की ने बताया कि पुलिस को घटनास्थन से एक गोली भी मिली है. आगे उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. अपराध निरोधक दस्ता और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाल दल ने घटनास्थल का दौरा किया. दोषियो की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. हम घटना के कारण का पता लगाने का प्रयाश कर रहें. आगे उन्होंने कहा कि आगे की जांच की जा रही है.

calender
12 April 2024, 07:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो