आप ने भी किया अग्निपथ का विरोध, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ उत्तराखंड के कई जिलों में तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी है। अब राजनीतिक पार्टियां भी इस समय का लाभ उठाने से पीछे नहीं हट रहीं। आज सिटी मजिस्ट्रेट को आम आदमी पार्टी ने

Janbhawana Times
Janbhawana Times

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ उत्तराखंड के कई जिलों में तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी है। अब राजनीतिक पार्टियां भी इस समय का लाभ उठाने से पीछे नहीं हट रहीं। आज सिटी मजिस्ट्रेट को आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जिसमें अग्निपथ को जल्द समाप्त करने की मांग की है। इस दौरान आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा हमेशा से ही युवाओं की अनदेखी करती रही है। आज भी इस तरह की योजना का फैसला करके भाजपा ने साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार देश के भविष्य को अंधेर की तरफ धकेलना चाह रही है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा अग्निपथ योजना को लाकर भाजपा सरकार ने अपनी असलियत सबके सामने रख दी है, जो सरकार युवाओं की हितैषी नहीं है। पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा कि 4 या 6 साल नहीं बल्कि पूरी उम्र भारत के युवा सेना और देश की सेवा करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी का कहना है कि सेना में युवाओं की चार वर्ष की संविदा पर भर्ती का जोरदार विरोध हो रहा है। राजनैतिक दलों के बाद अब बड़ी संख्या में युवा के साथ बेरोजगार सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना पर बवाल कर रहे हैं। सरकार के इस फैसले के खिलाफ विपक्षी दलों के साथ अपनी पार्टी के नेता भी हैं। ज्ञापन देने वालों में प्रदेश प्रवक्ता हेमा भंडारी, अंशुल शर्मा, रेखा देवी, दीप्ति चौहान, शिवकमार कुमार, अशोक कुमार, संजू नारंग आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

calender
17 June 2022, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो