केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ जंतर मंतर में जुटे आप नेता, जानिए किसने क्या कहा?

दिल्ली शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर 7 अप्रैल रविवार को देश भर में आप कार्यकर्ताओं ने उपवास रख विरोध जताया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर 7 अप्रैल रविवार को देश भर में आप कार्यकर्ताओं ने उपवास रख विरोध जताया है. इसके बाद आप नेता संजय सिंह ने कहा कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में देश नहीं बल्कि दुनिया के अलग- अलग स्थानों पर आंदोलन हुए है. यह हमारे लिए बहुत बडी उपलब्धि है. हमारा संदेश लोगों तक पहुंच है. आगे संजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया और कहा कि असली शराब घोटाला भाजपा ने किया है, उसकी मनी ट्रेल भी मिल गई है. CBI, ED, IT की जांच भाजपा नेताओं के खिलाफ होनी चाहिए."

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, "न सिर्फ दिल्ली बल्कि देश के 25 राज्यों और दुनिया के 8 देशों में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ, अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए AAP कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा. अरविंद केजरीवाल का क्या कसूर है? उनका कसूर है कि उन्होंने दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी, मुफ्त इलाज दिया. इसलिए भाजपा ने उन्हें जेल में डाल दिया... अरविंद केजरीवाल दिल्ली के और देश के लोगों के दिल में रहते हैं इसलिए आज देश भर में यह उपवास हुआ."

जैसा कि आप ने जंतर-मंतर पर एक दिन का उपवास रखा है, पार्टी नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, "25 अलग-अलग राज्यों में सामूहिक उपवास रखा गया है. संजय सिंह और अन्य नेताओं ने देशभक्ति के गीत गाए, मुझे लगता है कि हमने हमारे सामने 2011 और 2012 का जंतर-मंतर और रामलीला मैदान है. आज AAP 2011 और 2012 के मूड में है, जो अंडरकरंट देश ने तब देखा था, वही अंडरकरंट और सहानुभूति आज दिख रही है. 

calender
07 April 2024, 07:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो