सीबीआई कार्यालय के बाहर आप का शक्ति प्रदर्शन

दिल्ली में शराब घोटाले मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई से समन मिलने के बाद घमासान शुरू हो गया। आम आदमी पार्टी ने पूरे दिल्ली में हल्ला बोल दिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली में शराब घोटाले मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई से समन मिलने के बाद घमासान शुरू हो गया। आम आदमी पार्टी ने पूरे दिल्ली में हल्ला बोल दिया। मनीष सिसोदिया से पूछताछ के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सीबीआई दफ्तर के बाहर भी सुबह से धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार विरोधी नारे लगाए।

इस दौरान आप कार्यकर्ताओं की बढ़ती भीड़ देखकर पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए बैरीकेडिंग की और पार्टी कार्यकर्ताओं को सीबीआई दफ्तर जाने से रोकने की कोशिश करने लगी। इसी बीच दिल्ली पुलिस और पार्टी के नेताओं के बीच में झड़प हो गई। जिसके बाद आप सांसद संजय सिंह को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दिल्ली पुलिस ने संजय सिंह के साथ आप विधायक दुर्गेश पाठक को भी हिरासत में लिया है।

इस दौरान आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि ये बीजेपी की गुजरात इलेक्शन में हार की हताशा है। इन लोगों ने मनीष सिसोदिया के घर 14 घंटे छापा मारा, तकिया गद्दे फाड़े.. क्या मिला? उन्होंने कहा कि बैंक लॉकर में बच्चे के झुनझुने के अलावा कुछ भी नहीं। इससे पूरी तरह साफ हो गया है कि बीजेपी मनीष सिसोदिया के गुजरात दौरे से डरती है। क्योंकि इन लोगों को पता है कि अगर मनीष सिसोदिया प्रचार करेंगे, तो दिल्ली का शिक्षा मॉडल गुजरात तक पहुँचेगा। यही बीजेपी वाले नहीं चाहते। संजय सिंह ने आगे कहा कि मैं बीजेपी को बता दूं कि आप का कोई नेता, विधायक या कार्यकर्ता जेल जाने से नहीं डरता है।

calender
17 October 2022, 06:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो