एमसीडी चुनाव में आप 230 सीटें जीतेगीः मनीष सिसोदिया

एमसीडी चुनाव के नजदीक आते ही राजधानी दिल्ली में सियासी हलचल तेज हो गई है। एमसीडी चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के आखिरी दिन अपने उम्मीदवारों से मिलने दिल्ली के पटपरगंज पहुंचे उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि उनकी पार्टी दिल्ली नगर निगम के आगामी चुनावों में 230 सीटें जीतने के लिए तैयार है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव के नजदीक आते ही राजधानी दिल्ली में सियासी हलचल तेज हो गई है। एमसीडी चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के आखिरी दिन अपने उम्मीदवारों से मिलने दिल्ली के पटपरगंज पहुंचे उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि उनकी पार्टी दिल्ली नगर निगम के आगामी चुनावों में 230 सीटें जीतने के लिए तैयार है।

मीडिया को संबोधित करते हुए आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम 230 सीटें जीतेंगे। जब लोग केजरीवाल के काम से प्रभावित होंगे तो वे पार्टी को इस तरह का जनादेश देंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता हैं और यह वास्तव में एक बहुत ही सकारात्मक संकेत है कि इतनी सारी सीटों पर महिलाएं मजबूत दावेदार हैं और सामान्य सीटें दूसरों के लिए चुनाव लड़ने के लिए खुली हैं। वैसे ये तो अच्छी बात ही है कि इस बार हमने पुरुषों से ज़्यादा महिलाओं को टिकट दिए।

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि बीजेपी भूल गई है कि नगर निगम की प्राथमिक भूमिका शहर को साफ रखना है। बीजेपी ने पूरे शहर में कूड़ा फैला दिया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी एमसीडी में सत्ता में आती है, तो दिल्ली में कचरे के सारे पहाड़ पांच साल में गायब हो जाएंगे, हमारे पास एक योजना है। बता दें कि 250 पार्षदों के चुनाव के लिए एमसीडी का चुनाव 4 दिसंबर को होना है। वोटों की गिनती सात दिसंबर को होगी।

calender
14 November 2022, 08:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो