आदिपुरुष पर बोले आचार्य सत्येंद्र दास महराज, फिल्म के सभी प्रात्र सनातन धर्म के खिलाफ

अयोध्या पहुंचे सदस्य सलाहकार समिति रेल मंत्रालय भारत सरकार के अनूप चौधरी ने रामलला का किया दर्शन पूजन श्री राम जन्म भूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास महाराज जी के पास जा कर आशीर्वाद लिया। आदिपुरुष फिल्म के बारे में की

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- रूपेश श्रीवास्तव

अयोध्या पहुंचे सदस्य सलाहकार समिति रेल मंत्रालय भारत सरकार के अनूप चौधरी ने रामलला का किया दर्शन पूजन श्री राम जन्म भूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास महाराज जी के पास जा कर आशीर्वाद लिया। आदिपुरुष फिल्म के बारे में की चर्चा, वही मीडिया से बात करते हुए अनूप चौधरी ने कहा कि आदिपुरुष फिल्म में फिल्माया गया अभिनय देश के असंख्य हिंदूओ के आराध्य भगवान राम का फ़िल्म में किया गया है, अपमान बहुत हुआ अपमान अब बर्दाश्त नहीं होगा। 

 

सत्येंद्र दास महराज ने कहा कि जो आदिपुरूष फिल्म बनी है उसमें हमारे मर्यादापुरूषोत्तम राम जी का माता सीता का हनुमान जी का जिनका भी जो रूप है उनका सबका वितरित रूप है, सभी लोग जानते है जिस प्रकार से रामानन्द सागर ने जिस रामायण का निर्माण किया था वह अपने आप भी आज भी वन्दनीय है, जो लोग देखते है कि. ये मर्यादा पुरषोत्तम राम बने थे वो लोग आज भी उन्हे नमस्कार करते है, साथ ही उन्होने कहा कि फिल्म में जो भी प्रात्र बनाए गए है, वे सब सनातन धर्म के खिलाफ है, सब के सब सनातन धर्म के खिलाफ है, चाहे वो हनुमान जी राम जी हो क्योकि सभी ने देवी देवताओं के रूप में जन्म लिए थे।

यह फिल्म बैन होनी चाहिए, जल्दी इस फिल्म के निर्माता निर्देशक अभिनेता अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की प्रक्रिया की जाएगी। ताकि भविष्य में कोई फिर से हमारे आराध्य भगवान राम के बारे मे फिल्मांकन ग़लत तरीक़े से ना कर पाए, वही रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि आदिपुरुष फिल्म की निंदा करते हुए सरकार से इस फिल्म पर बैन लगाने व प्रोड्यूसर, अभिनेता, डायरेक्टर के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग करता हूँ। इस फ़िल्म ने सनातन संस्कृति का घोर अपमान किया गया है।

calender
06 October 2022, 06:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो