केजरीवाल के बाद 'AAP' के इस विधायक के घर ED की छापेमारी, जानें कौन है गुलाब सिंह

Gulab Singh News: आम आदमी पार्टी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल पर ईडी के एक्शन के बीच मटियाला से विधायक गुलाब सिंह के घर ईडी ने छापा मारा है.

JBT Desk
JBT Desk

ED Action On Gulab Singh: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले मामले में ईडी की रिमांड में हैं. केजरीवाल 28 मार्च, 2024 कर ईडी कस्टडी में रहेंगे. इस बीच आप के एक और विधायक की मुश्किलें बढ़ गई हैं. जानकारी के अनुसार ईडी ने शनिवाल 23 मार्च की सुबह दिल्ली के मटियाला से विधायक गुलाब सिंह के घर पर छापा मारने पहुंची है. उन पर किस मामले में कार्रवाई हो रही है, अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

AAP ने कार्रवाई पर पार्टी ने उठाए सवाल

आज सुबह गुलाब सिंह यादव के घर ईडी की टीम पहुंचीं. ANI के मुताबिक इस बारे में बताया कि ईडी के अफसरों ने इस दौरान गुलाब सिंह यादव के ठिकानों पर तलाशी ली. आम आदमी पार्टी ने गुलाब सिंह पर की गई कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए हैं. पार्टी ने कहा कि लगातार ईडी की कार्रवाई से साफ है कि जांच एजेंसी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है, जिससे कि कोई भी नेता केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज न उठा सके. पार्टी ने कहा कि दो दिन पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया और अब हमारे विधायकों को टारगेट किया जा रहा है.

केजरीवाल के समर्थन में पोस्ट

गुलाब सिंह पर यह एक्शन ऐसे समय में हुआ, जब उन्होंने अरविंद केजरीवाल के समर्थन में एक एक्स पोस्ट किया था. पोस्ट में लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ही काल है और वह अरविंद केजरीवाल है.

कौन है गुलाब सिंह यादव

गुलाह सिंह गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के प्रभारी रहे हैं. साल 2016 में आप नेता फिरौती के एक केस में गिरफ्तार हुए थे. वह दो बार विधायक हैं. गुलाब सिंह को नगर निगम चुनाव नें टिकट बेचने के आरोप में अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा था. वह खुद को अरविंद केजरीवाल की टीम का सिपाही बताते हैं.

calender
23 March 2024, 09:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो