मोस्ट वांटेड गैंगस्टर चीन से मुंबई से लाया गया वॉन्टेड, शिवसेना नेता पर फायरिंग में भी आया था नाम

भारत की सुरक्षा एजेंसियों को बीस साल से फरार एक मोस्ट वांटेड गैंगस्टर को भारत लाने में कामयाबी मिली है. प्रसाद पुजारी नाम के गैंगस्टर को चीन से मुबंई से लाया गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Gangster Prasad Pujari: भारत की सुरक्षा एजेंसियों को बीस साल से फरार एक मोस्ट वांटेड गैंगस्टर को भारत लाने में कामयाबी मिली है. प्रसाद पुजारी नाम के गैंगस्टर को चीन से मुबंई से लाया गया है. पुजारी के खिलाफ कई रेड कॉर्नर नोटिस जारी है. गैंगस्टर प्रसाद पुजारी मुंबई पुलिस की लिस्ट में मोस्ट वांटेड गैंगस्टर्स में से एक है.

प्रसाद पुजारी के खिलाफ मुंबई में कई हत्या और उगाही के खिलाफ मामला दर्द हैं. इंटरपोल ने प्रसाद पुजारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ था. उसके खिलाफ आखिरी केस साल 2020 में मुंबई में दर्ज हुआ था. 

मुंबई का यह गैंगस्टर पिछले 20 सालों से अपने गुनाहों का हिसाब चुकाने भारत आ गया है. यहां पर बात मुंबई के उस गुनहगार की जो मोस्ट वांटेड था. कभी मुंबई में दशहत का पर्याय रहा गैंगस्टर प्रसाद पुजारी का खेल खत्म हो गया है. उसे प्रत्यपर्ण करके भारत लागा गया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक प्रसाद पुजारी भारत से फरार होकर चीन पहुंच गया था. भारतीय एजेंसियों की पकड़ से बचने के लिए पुजारी ने एक चीनी महिला से शादी भी कर ली थी. जिससे उसके एक बच्चा भी है. मुबंई क्राइम ब्रांच ने पुजारी की मां को 2020 में अरेस्ट कर लिया था.

जांच एजेंसी की कभी मेहनत के बाद आखिककार आज चीन से आंतकी प्रसाद पुजारी को भारत वापस लाया जा रहा है.  मुंबई पहुंचते गैंगस्टर पुजारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुजारी ने कुछ साल पहले शिवसेना के एक नेता पर भी जानलेवा हमला करवाया था.

calender
23 March 2024, 08:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो