Kolkata: मिनपुर इलाके में हुई हिंसा के बाद सुवेंदु अधिकारी ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर इसकी मांग की है

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मोमिनपुर इलाके में हिंसा के बाद तनाव बढ़ गया है और भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मोमिनपुर इलाके में हिंसा के बाद तनाव बढ़ गया है और भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। इसके बाद बीजेपी नेता और नंदीग्राम से विधायक शुवेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर मदद मांगी है। शुवेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर एकबलपुर थाने में हिंसा और तोड़फोड़ के बाद कोलकाता के मोमनीपुर इलाके में केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग की है। न्होंने गृह मंत्रालय से कानून-व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित करने की मांग की।

मोमिनपुर में तोड़फोड़, लूटपाट व आगजनी

आपको बता दें कि कोलकाता के मोमिनपुर इलाके में दो समुदायों के बीच तोड़फोड़, लूटपाट और आगजनी हुई है, जहां वाहनों में आग लगा दी गई और दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई है। पूरे इलाके में इसके बाद से स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

बीजेपी ने ममता बनर्जी पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया

भारतीय जनता पार्टी लेने का आरोप लगाया। भाजपा नेता सुकांत मजूमदार ने कहा, 'मोमिनपुर में आज त्योहार मनाकर एक शांतिपूर्ण समुदाय द्वारा हिंदुओं की बाइक और दुकानों में तोड़फोड़ की गई। हर बार की तरह सीएम उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं और साथ ही उन्हें खुली छूट दे रहे हैं।

calender
10 October 2022, 10:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो