Agra: ताज देखने आया अर्जेंटीना का पर्यटक कोविड पॉजिटिव निकला

ताज का दीदार करने आया अर्जेंटीना का पर्यटक कोविड संक्रमित मिला है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गई है। अधिकारियों ने सभी होटलों से अर्जेंटीना के पर्यटकों के रुकने संबंधी जानकारी मांगी है।

Shruti Singh
Shruti Singh

देश में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। ऐसे में लोगों को एक बार फिर कोरोना का डर सताने लगा है। वहीं कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए सरकार अलर्ट पर है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने हाई लेवल मीटिंग कर राज्य सरकारों को हर स्तर पर जांच के निर्देश दिए है। बता दें कि आगरा में एक पर्यटक कोविड संक्रमित पाया गया है। इसके बाद हेल्थ विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

अर्जेंटीना का पर्यटक कोविड पॉजिटिव 

आपको बता दें कि ताज का दीदार करने आया अर्जेंटीना का पर्यटक कोविड संक्रमित मिला है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर है। अधिकारियों ने सभी होटलों से अर्जेंटीना के पर्यटकों के रुकने संबंधी जानकारी मांगी है।

बताया जा रहा है कि 26 दिसंबर को पर्यटक का सैंपल लिया गया था। बुधवार को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इसे देखते हुए सीएमओ ने सभी होटल प्रबंधकों से पर्यटको के रुकने और लोगों के संपर्क की जानकारी देने को कहा है। दरअसल, अर्जेंटीना का पर्यटक ताज देखने के बाद किस होटल में रुका और वह कितने लोगों के संपर्क में आया। इसे लेकर हेल्थ विभाग की टीमें जांच में जुटी हुई है।

calender
29 December 2022, 10:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो