अहमदाबाद : लकड़ी की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, युवक बुरी तरह झुलसा, मौत

अहमदाबाद के इसनपुर इलाके में एक लकड़ी की फैक्ट्री में देर रात आग लग गई। घटनास्थल पर दमकल की सात गाड़ियां पहुंच गईं। एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता-अजय मिस्त्री,अहमदाबाद

अहमदाबाद के इसनपुर इलाके में एक लकड़ी की फैक्ट्री में देर रात आग लग गई। घटनास्थल पर दमकल की सात गाड़ियां पहुंच गईं। एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। आग की घटना में झुलसने से एक युवक घायल हो गया। फायर ब्रिगेड ने उसे तत्काल इलाज के लिए एलजी अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। इसानपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

फिलहाल इस युवक के परिवार को सूचित कर दिया गया है और आग लगने की घटना की जांच शुरू कर दी गई है। अहमदाबाद फायर ब्रिगेड को देर रात करीब साढ़े तीन बजे फोन आया कि इसनपुर इलाके के मोनी होटल के आला में जीरावाला फर्नीचर फैक्ट्री में आग लग गई है। नतीजतन, आग बुझाने के लिए तुरंत दमकल की सात गाड़ियों को भेजा गया।

दमकल कर्मियों ने आग बुझाने के लिए पानी का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। करीब एक घंटे में फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। फायर ब्रिगेड ने फैक्ट्री की जांच के दौरान एक युवक को जली हालत में पाया। घायल युवक को इलाज के लिए एलजी अस्पताल ले जाया गया। जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फायर ब्रिगेड के मुताबिक उसका नाम दिलशाद खान बताया गया है।

calender
29 September 2022, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो