अंबाला: उत्सव के मद्देनजर यातायात के संबंध में अंबाला पुलिस ने बनाई योजना

त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है, खरीददारी के लिए अंबाला के बाजार में भीड़ उमड़ने लगी है। वहीं आम जनता को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए अंबाला ट्रैफिक पुलिस के द्वारा नई व्यवस्थाएं बनाई गई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

हरियाणा। त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है, खरीददारी के लिए अंबाला के बाजार में भीड़ उमड़ने लगी है। वहीं आम जनता को  इस समस्या से निजात दिलाने के लिए अंबाला ट्रैफिक पुलिस के द्वारा नई व्यवस्थाएं बनाई गई है। इन व्यवस्थाओं के पहले अंबाला के व्यस्त चौक/चौराहों पर भारी ट्रैफिक की वजह से एंबुलेंस भी फस जाती है, जिसकी वजह से कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है।

त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है, खरीददारी के लिए अंबाला के बाजार में भीड़ उमड़ने लगी है। सामान्य दिनों में बाजार में अव्यवस्था के कारण ट्रैफिक जाम तो लगता ही था। लेकिन अब बाजारों में सामान्य दिनों की अपेक्षा दो से ढाई गुना भीड़ उमड़ रही है, ऐसे में वाहन का निकलना तो मुश्किल है ही पर अब आम आदमी का पैदल चलना भी दूभर हो गया है।

अंबाला के व्यस्त चौकों पर भारी ट्रैफिक की वजह से एंबुलेंस भी फस जाती है, ऐसा ना हो इसके लिए अंबाला ट्रैफिक पुलिस ने अभी से अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अंबाला के भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस की ज्यादा तैनाती कर दी गई है।

ताकि ट्रैफिक सुचारू रूप से चलता रहे, इस विषय में जानकारी देते हुए डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने बताया कि त्योहारी सीजन को देखते हुए अंबाला में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैनात किया गया है। खास तौर पर भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है और आम जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अपने वाहनों को सही जगह पर ही पार्क करे ताकि बाजारों में भीड़ न हो।

वहीं सुरक्षा की बात करते हुए उन्होंने बताया कि जितने भी सरकारी कैमरे है उन्हें ठीक करवाने का काम जारी है और जनता से भी उन्होंने अपील की है कि अपनी दुकानों के बाहर या अपने घरों के बाहर के कैमरे जरूर ठीक करवा ले।

calender
11 October 2022, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो