अंबाला: थमने का नाम नहीं ले रहा किन्नरों का विवाद, एरिया को लेकर दो पक्ष आमने-सामने

अंबाला में किन्नरों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक बार फिर से सिटी और कैंट में एरिया को लेकर किन्नरों के बीच में जंग छिड़ गई है दोनो पक्ष एक-दूसरे के एरिया में बधाई मांगने के आरोप लगा रहे है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

हरियाणा। अंबाला में किन्नरों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक बार फिर से सिटी और कैंट में एरिया को लेकर किन्नरों के बीच में जंग छिड़ गई है दोनो पक्ष एक-दूसरे के एरिया में बधाई मांगने के आरोप लगा रहे है। अंबाला जिले में एरिया को लेकर छिड़ा किन्नरों का विवाद अभी थमा नहीं है।

अंबाला कैंट और सिटी में किन्नर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। आज अंबाला कैंट में किन्नर शिवानी गुर्जर कोर्ट के स्टे की कॉपी लेकर अंबाला कैंट सदर थाना पहुंची। यहां शिवानी ने आरोप लगाए कि उसके गुरु इंद्रा महंत की 17 सितंबर को मौत हो गई थी।

उसके बाद महंत पारो शर्मा ने उसके गुरु इंद्रा महंत के डेरे पर कब्जा कर लिया। उसने कैंट सदर थाना प्रभारी नरेश कुमार से मुलाकात कर के डेरे पर कब्जा दिलाने की मांग रखी, लेकिन कोर्ट से कोई आदेश न होने के चलते पुलिस ने कोर्ट के माध्यम से कानूनी लड़ाई लड़ने की हिदायत दी है।

इस मामले में SHO सदर थाना नरेश कुमार ने बताया कि महंत शिवानी गुर्जर का महंत पारो शर्मा के साथ अपने गुरु की गद्दी व जायदाद को लेकर मनमुटाव चल रहा है। शिवानी ने हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी में एक शिकायत दी है। उसी संदर्भ में वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलने आई थी।

उन्होंने कहा कि कोर्ट ने जो आदेश जारी किए है, उनमें कहीं नहीं लिखा हुआ कि मकान और प्रॉपर्टी पर कब्जा दिलाया जाए। शिवानी कोर्ट के आदेशों का पालन न करके मकान पर जबरदस्ती कब्जा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर कोई कानून हाथ में लेता है तो पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।

calender
08 October 2022, 02:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो