अंबाला: विद्युत विभाग ने नगर निगम का काटा कनेक्शन

अंबाला में नगर निगम और बिजली विभाग आमने सामने नजर आ रहे हैं। बिजली विभाग ने नगर निगम का करोड़ों का बिजली बिल बकाया होने के चलते बिजली का कनेक्शन काट दिया है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

संबाददाता- राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

हरियाणा। अंबाला में नगर निगम और बिजली विभाग आमने सामने नजर आ रहे हैं। बिजली विभाग ने नगर निगम का करोड़ों का बिजली बिल बकाया होने के चलते बिजली का कनेक्शन काट दिया है। जिसके बाद अब नगर निगम भी बिजली विभाग द्वारा बिल्डिंग का टैक्स ना चुकाने की बात कहकर बिजली विभाग की बिल्डिंग सील करने की बात कह रहा है।

बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि उनकी तरफ नगर निगम का 1.98 करोड़ का बिजली बिल बकाया है, जिसके चलते उन्होंने नगर निगम का बिजली का कनेक्शन काटा है। करोड़ों का बिजली बिल बकाया होने के चलते हरियाणा के अंबाला में बिजली विभाग ने नगर निगम का बिजली का कनेक्शन काट दिया।

बस फिर क्या था, निगम आयुक्त को जैसे ही ये बात पता चली, तो उन्होंने अपने अधिकारियों के साथ बैठक कर बिजली विभाग की बिल्डिंग का टैक्स बकाया होने की बात कह कर बिजली विभाग की बिल्डिंग सील करने की बात कही।

अंबाला में इस मामले को लेकर नगर निगम और बिजली विभाग अब आमने सामने नजर आ रहे हैं। बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि नगर निगम की उनकी तरफ बिजली बिल की 1.98 करोड़ की देनदारी है। ये राशि बिजली विभाग का टैक्स काट कर दी गई है। फिलहाल नगर निगम का बिजली कनेक्शन वापस से जोड़ दिया गया है और निगम के द्वारा यह आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही बिल का भुगतान कर दिया जाएगा।

calender
15 October 2022, 10:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो