अंबाला: नगर निगम कमिश्नर और मेयर ने पार्षदों के साथ की बैठक

डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन टेंडर दोबारा शुरू करने से पहले नगर निगम कमिश्नर और अंबाला मेयर ने पार्षदों के साथ बैठक की। जिसमें कमिश्नर का रवैया ठीक न होने के कारण पार्षद भड़क उठे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

हरियाणा। डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन टेंडर दोबारा शुरू करने से पहले नगर निगम कमिश्नर और अंबाला मेयर ने पार्षदों के साथ बैठक की। जिसमें कमिश्नर का रवैया ठीक न होने के कारण पार्षद भड़क उठे। अंबाला मेयर का कहना है कि जिसे भी अपनी शिकायत देनी है, वो लिखित में दे मौखिक शिकायत पर कोई कार्रवाई नही की जाएगी।

अगले महीने डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन टेंडर खत्म होने वाला है, नगर निगम द्वारा उस टेंडर को दोबारा शुरू किया जाएगा। लेकिन उससे पहले नगर निगम कमिश्नर और अंबाला मेयर ने पार्षदों के साथ एक बैठक रखी। बैठक में पार्षदों ने अपनी समस्याएं बताई लेकिन पार्षदों के साथ कमिश्नर का रवैया ठीक ना होने के कारण पार्षद भड़क उठे।

जिसके कारण बैठक का कोई नतीजा नहीं निकला, जिसके बाद पार्षद, नगर निगम मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बाहर चले गए। इस बारे में मीडिया से बातचीत के दौरान अंबाला मेयर शक्ति रानी ने कहा कि, हमारी कोशिश यही थी कि बैठक का माहौल ठीक रहे, लेकिन वह फिर भी लड़ना चाहते हैं तो ये उनकी अपनी इच्छा है।

उन्होंने कहा कि, नगर निगम आम जनता के लिए ही है और इसके साथ ही अगर किसी को किसी के खिलाफ शिकायत देनी है, तो वो लिखित में दे। तभी उस पर कार्रवाई होगी, मौखिक रूप मे दी गई शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। वही नगर निगम कमिश्नर ने कहा कि जब हमारी वीसी चलती है तो उसके खतम होने के बाद ही मीटिंग के लिए बुलाया गया है।

उन्होंने पार्षद, लोगो के लगाए हुए इल्जाम की कमिश्नर मैडम मिलती नही है, को नकारते हुए कहा की लोगो ने ऐसा नही कहा है, बल्कि लोगो से मिलने का समय 11 से 12 है, लेकिन मैं शाम के 6 तक भी लोगों से मिलती हूं।

calender
21 October 2022, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो