अंबाला: अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर मरीज ने की आत्महत्या

अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय रविन्द्र नामक मरीज मानसिक रूप से परेशान था

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

हरियाणा। अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय रविन्द्र नामक मरीज मानसिक रूप से परेशान था। मृतक रविन्द्र, ठाकुरपुरा का रहने वाला था और मुलाना अस्पताल से 8 नवंबर को रेफर होकर यहां आया था।

लेकिन देर रात को मरीज ने अस्पताल की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह मे रखवा कर आगे कि कार्रवाई शुरू कर दी। शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे मृतक रविन्द्र के पिता ने बताया कि रविन्द्र की तबियत ख़राब होने के कारण उसे यहां लाया गया था।

उन्होंने बताया कि रविन्द्र को दौरे पड़ते थे जिस कारण ये हादसा हो गया। वहीं अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर मुकेश कांडारा ने बताया कि ये मरीज मुलाना के सी.एच.सी. से रेफर होकर आया था, इसे डायरिया और बुखार भी था जिस कारण यहां रेफर हुआ था। उन्होंने बताया कि इसके प्लेटलेट भी कम थे।

उन्होंने आगे बताया कि वहां पर मौजूद स्टाफ ने बताया था कि पेशेंट को दौरा पड़ा था तो शायद उस कारण ही ये हादसा हो गया। अस्पताल मे हुए इस हादसे कि सूचना अस्पताल के स्टाफ ने थाना अंबाला कैंट मे दी जहां से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को शव गृह मे रखवाकर जांच शुरू कर दी।

SHO थाना सदर नरेश शर्मा ने बताया कि ठाकुरपुरा का रहने वाला रविन्द्र 8 नवंबर को किसी बीमारी के कारण यहां दाखिल हुआ था और उनके परिवार ने बताया कि इसको पहले से ही दौरे पड़ते थे। उन्होंने बताया कि रविन्द्र रात को खिड़की के पास खड़ा था और अचानक उसे दौरा पड़ गया, जिसके कारण वो खिड़की से गिर गया और उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले करेंगी और आगे की जांच करेंगी।

calender
11 November 2022, 05:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो