अमृतसर: सीमापार से नहीं रुक रहीं साजिशें, BSF ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने शुक्रवार सुबह अमृतसर सेक्टर के बीओपी पुलमोरां पर एक संदिग्ध ड्रोन के घुसपैठ करते हुए देखा। इस पर एक्शन लेते हुए BSF के जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग की और उसे मार गिराया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पंजाब के अमृतसर में सुरक्षाबलों ने एक बार फिर पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया है। BSF के जवानों ने भारतीय सीमा में घुसपैठ कर रहे पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया है। ऐसे में इसे बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है।

बता दें कि सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने शुक्रवार सुबह अमृतसर सेक्टर के बीओपी पुलमोरां पर एक संदिग्ध ड्रोन को घुसपैठ करते हुए देखा। इस पर एक्शन लेते हुए BSF के जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग की और उसे मार गिराया। इस ड्रोन को जब्त कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस और संबंधित जांच एजेंसियों को सूचना दी गई है।

इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन को जब्त किया है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया है। दरअसल, अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पिछले कुछ दिनों से ड्रोन की आवाजाही बढ़ गई है। इसे देखते हुए बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवान अलर्ट मोड पर है। जवानों ने गश्त भी बढ़ा दी है। इसके अलावा हर संदिग्ध गतिविधियों पर नज़र रखी जा रही है।

calender
23 December 2022, 12:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो