Amritsar: फर्नीचर हाउस में लगी भयंकर आग, मालिक समेत 10 लोग झुलसे

अमृतसर के फर्नीचर हाउस में भयंकर आग लग गई। इस आग में 10 लोग बुरी तरह झुलस गए।

Shruti Singh
Shruti Singh

पंजाब के अमृतसर में एक फर्नीचर हाउस में देर रात भयंकर आग लग गई। आग की लपटे इतनी भयावह थी कि काफी दूर से ही काले धुएं का गुब्बार दिखाई दे रहा था। बता दें कि छेहरटा में जेएस फर्नीचर हाउस में अचानक आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि फर्नीचर हाउस की दो मंजिला इमारत की छत धराशाही हो गई। आग लगने से इलाके में अफरातफरी का माहौल रहा। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दुकान के मालिक को दी। वहीं दमकल विभाग की भी दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, दुकान में आग लगने की सूचना मिलने पर जेएस फर्नीचर हाउस के मालिक जगदीप सिंह कर्मचारियों के साथ वहां पहुंचे। आग इतनी भयानक थी कि दुकान के बाहर करीब 15 फुट दूर खड़े दो लोग भी चपेट में आ गए। दुकान मालिक जगदीप सिंह और उनका एक नौकर बुरी तरह आग में झुलस गया। इसी के साथ 10 लोगों के आग में झुलसने की खबर है। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं दमकलकर्मियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पता नही चला है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शोर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। वहीं दुकान में मौजूद लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। पुलिस इस घटना को लेकर आगे की जांच कर रही है।

calender
09 December 2022, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो