कांग्रेस के नए पीसीसी अध्यक्ष की नियुक्ति के बाद सिद्धू खेमे में आक्रोश

तीन बार के विधायक और राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग की पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति ने पार्टी के पूर्व प्रमुख नवजोत सिद्धू के खेमे को छोड़ दिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

तीन बार के विधायक और राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग की पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति ने पार्टी के पूर्व प्रमुख नवजोत सिद्धू के खेमे को छोड़ दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने जहां नए कांग्रेस अध्यक्ष, नए सीएलपी नेता प्रताप सिंह बाजवा और डिप्टी सीएलपी नेता राजकुमार चब्बेवाल को बधाई दी, वहीं उनके समर्थकों ने शनिवार रात घोषित फैसले की खुले तौर पर आलोचना की।

नवजोत सिद्धू ने शनिवार को नई नियुक्तियों की घोषणा के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, "राजा वारिंग और भारत भूषण आशु को बधाई हमेशा शुभकामनाएं।" अमरगढ़ के पूर्व कांग्रेस विधायक और एक कट्टर सिद्धू समर्थक सुरजीत सिंह धीमान ने नई नियुक्तियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि नया पीसीसी प्रमुख "एक नौसिखिया है और उन्हें पीसीसी प्रमुख के रूप में नियुक्त करने का निर्णय पार्टी के लिए एक झटका होगा।"

आगे उन्होंने कहा, "भ्रष्ट कांग्रेस प्रमुख को नियुक्त करना एक गलत फैसला है। पंजाब के पक्ष में यह नहीं है, बल्कि यह फैसला पंजाब के खिलाफ है। जिसके चलते कांग्रेस पार्टी लंबे समय तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाएगी।" उन्होंने आगे दावा किया कि नए पीसीसी प्रमुख को नेता के रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा क्योंकि उनके पास "अपेक्षित समर्थन की कमी है"।

calender
10 April 2022, 06:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो