रामेश्वर कैफे ब्लास्ट मामले एक और आरोपी गिरफ्तार, NIA के हत्थे चढ़ा मुजम्मिल शरीफ

Bengaluru Rameshwaram Cafe Blast Case: कर्नाटक के बेंगलुरू के रामेश्वर कैफे ब्लास्ट में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Bengaluru Rameshwaram Cafe Blast Case: कर्नाटक के बेंगलुरू के रामेश्वर कैफे ब्लास्ट में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 28 मार्च को NIA की ओर से एक बयान जारी कर बताया कि  मुजम्मिन शरीफ को इस मामले में साजिशकर्ता है. जिसे तीन राज्यों में बड़े स्तर पर 18 स्थानों  पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया है. उसके बाद फिलहाल उसे- साजिशकर्ता के रुप में NIA की हिरासत में रखा गया है.

NIA ने तीन मार्च 2024 को इस मामले में जांच संभाली थी. मुजम्मिल शरीफ से पहले मुख्य आरोपी मुस्सविर शाबीज हुसैन की पहचान की गई थी. इस दौरान एक और साजिशकर्ता के बारे में पता चला था जिसका नाम अब्दुल मशीन ताहा है. फिलहाल ये दोनों फरार चल रहे हैं और NIA उन्हें दबोचने के लिए दबिश दे रही है.

विस्फोट में कई ग्राहक और होटल के कर्मचारी घायल हो गए थे. इस दौरान कुछ लोगों को गंभीर चोटें भी आई थी. साथ ही संपत्ति को भी भारी नुकसान हुआ था. आज इन तीनों आरोपियों के घरों के साथ- साथ अन्य संदिग्धों के आवासीय परिसरों और दुकानों से छापे मारे गए. तलाशी के दौरान नकदी के साथ- साथ  कई डिजिटल डिवाइस जब्त किए गए. फरार आरोपियों को पकड़ने और विस्फोट के पीछे की बड़ी साजिश का पता लगाने का प्रसास कर रही है.

Tags

calender
28 March 2024, 08:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो