दिल्ली: होटल में 70 से ज्यादा पाकिस्तानी मौजूद, मचा हड़कंप, फोर्स को किया तैनात

दिल्ली के एक होटल में 70 से ज्यादा पाकिस्तानी लोगों के रुके होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. जिसके बाद वहां के ईलाके में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात हो गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi: दिल्ली में एक होटल में 70 से ज्यादा पाकिस्तानी के रूके होने की सूचना मिली है. देश की सुरक्षा एजेंसी में शुक्रवार की रात हड़कंप मच गया जब इस बात की सूचना मिली की पाकिस्तान से कई सारे नागरिक एक होटल में रूके हुए है.  इस सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई है,  पूरे होटल के सामने और  चारों तरफ भारी संख्या में पुलिस बल में पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर दिल्ली पुलिस के सीनियर पुलिस अधिकारी पहुंच गए थे. अधिकारियों को शुरुआती जांच होने पर पता लगा कि कुछ संदिग्ध गतिविधियां हो रही हैं. वहीं इसके बाद टुडे इंटरनेशनल होटल में पाकिस्तानी काफी मात्रा में  रूके हुए हैं.

कई सवाल खड़े हुए

पाकिस्तानी नागरिकों के भारी संख्या में होटल में रुके होने से कई सवाल खड़े रहे हैं. कि क्या सुरक्षा एजेंसी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि इतनी संख्या में  पाकिस्तानी लोग रुके हुए हैं. ये भी सवाल उठ रहा है कि क्या ये पाकिस्तानी अवैध रूप से आए हैं. दिल्ली पुलिस के कई सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी गई है

निजामुद्दीन दरगाह

मध्य जिला पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन तरफ से कहा गया है कि ये पाकिस्तानी डेलिगेशन हैं , जो निजामुद्दीन दगगाह के लिए आया हुआ है. लेकिन इसके बावजूद कई सवाल खड़े होते है कि जब ये डेलिगेशन आया है तो दिल्ली पुलिस के पास इसकी जानकारी पहले से होगी, तो फिर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात क्यों किया गया है और सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर क्यों पहुंचे हैं

calender
27 April 2024, 10:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो