वो सिर्फ मेरे जीजा नहीं बल्कि तेजस्वी यादव के भी जीजा है, जानिए ऐसा क्यों बोले चिराग पासवान

Bihar Politics: राजद नेता तेजस्वी यादव और चिराग पासवान के बीच अब बयानबाजी होनी शुरू हो गई है. जानकारी दें कि वर्तमान समय में बिहार की राजनीति अभी पूरी तरह से गर्म है.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Politics: बिहार के हाजीपुर सीट को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव और चिराग पासवान ने एक-दूसरे पर लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तंज कसना शुरू कर दिया है. जानकारी मिल रही है कि नेता तेजस्वी यादव ने युवाओं की पहली पसंद चिराग पासवान से उसके संसदीय क्षेत्र जमुई से उनके जीजा अरुण भारती के बारे में हालचाल पूछा था.

इस बात का जवाब देते हुए चिराग पासवान कहते हैं कि "अरुण भारती केवल मेरे जीजा नहीं है वह नेता तेजस्वी यादव के भी जीजा ही लगते हैं. इसलिए तेजस्वी यादव को भी जीजा के बारे में जानकारी होनी चाहिए. अगर उनको कुछ पता नहीं है तो मैं बता दूं कि लंदन की पढ़ाई करने के बाद वह अब भारत में रह रहे हैं.  

आखिर कौन हैं अरुण भारती?- तेजस्वी यादव

अरुण भारती नेता चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी से अपनी किस्मत लोकसभा चुनाव में आजमाने वाले हैं. जिसके बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया कि अरुण भारती का घर कहां है, वह सीधे चुनाव मैदान में कैसे कूद सकते हैं?

पीएम मोदी ने की थी अरुण भारती के लिए अपील

बता दें कि नेता चिराग पासवान ने अपने संसदीय क्षेत्र बिहार के जमुई से अपने जीजा अरुण भारती को लोकसभा चुनाव में टिकट दिया है. जिसके बाद खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने जुमई की जनता से अपील करके गठबंधन के उम्मीदवार अरुण भारती के लिए वोट की मांग की है. इसके बाद विपक्षी नेताओं ने एनडीए गठबंधन पर हमला करना शुरू कर दिया है.   

चिराग पासवान ने की विपक्षियों की बोलती बंद

नेता चिराग पासवान विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहते हैं कि " किसी के ऊपर चाहे जितना बड़ा सरनेम लगा हो उस बात से फर्क नहीं पड़ता काबिलियत अधिक मायने रखती है." लोकसभा चुनाव 2014 में जब विपक्षियों ने हमारी पार्टी के ऊपर परिवारवाद का आरोप लगाया था तो हम 70, 75000 वोट के अंतराल से चुनाव जीते थे. मगर बीते पांच सालों में जो भी विकास का काम हुआ उसके बाद जनता ने फिर एक बार लोक जनशक्ति पार्टी को मौका दिया है. बिहार में ऐसे कई लोग हैं जो परिवारवाद के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं. मगर जिनके अंदर हुनर होता है जनता उसके हित में अपना वोट करती है.

calender
08 April 2024, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो