ST Hasan का वीडियो शेयर कर ओवैसी ने क्यों लिखा- इंशाअल्लाह हम ऐसा नहीं होने देंगे

एसटी हसन इन दिनों टिकट ना मिलने की वजह से चर्चाओं में हैं. ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर बड़ी बात कह दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Asaduddin Owaisi on ST Hasan: मुरादाबाद सीट से एसटी हसन का टिकट कटने पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने एसटी हसन से जुड़े एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा,"एसटी हसन साहब मैंने आपसे पहले ही कहा था कि आपके नेता (अखिलेश यादव) आपको टिकट नहीं देंगे." ओवैसी के इस ट्वीट से ऐसा लग रहा है जैसे कि एसट हसन के साथ उनकी पहले इस संबंध में बात हुई थी. क्योंकि ओवैसी अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं,"हमारी गुफ़्तगू के दौरान इम्तियाज़ जलील भी मौजूद थे."

इंशाअल्लाह हम ऐसा नहीं होने देंगे:

ओवैसी ने ANI के एक ट्वीट को रिट्वीट किया. इस ट्वीट के अंदर ANI ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एसटी हसन अपनी स्थिति और स्टैंड को लेकर बात कर रहे हैं. ओवैसी लिखते हैं,"डॉक्टर साहब, मैंने आपसे कहा था कि आपके नेता (अखिलेश यादव) आपको B फॉर्म नहीं देंगे, आपने मेरी बातों पर यक़ीन नहीं किया। हमारी गुफ़्तगू के दौरान इम्तियाज़ जलील भी मौजूद थे. आपके नेता को सिर्फ़ आपका वोट चाहिए, वो चाहते हैं कि आप उनके लिए "दरी बिछाते रहें" और "भैया पर जवानी क़ुर्बान" करते रहें. यह अक़लियतों की सियासी नुमाइंदगी को ख़त्म करने की एक साज़िश है, लेकिन इंशा'अल्लाह हम ऐसा नहीं होने देंगे."

क्या बोले एसटी हसन?

दरअसल ANI से बात करते हुए एसटी हसन ने कहा था,''जब पार्टी ने दूसरे उम्मीदवार को मैदान में उतारने का फैसला किया है और पार्टी अध्यक्ष ने मुझे पत्र भी भेजा है तो यह साफ था कि मुझे सिंबल नहीं मिलेगा. पार्टी के उम्मीदवार के लिए मुरादाबाद में प्रचार नहीं करूंगा, यह उन लोगों के लिए बहुत निराशाजनक होगा जिन्होंने मेरा समर्थन किया और मेरे लिए दुआएं कीं." हसन आगे कहते हैं."अखिलेश यादव ने मुझे खत जरूर भेजा है, लेकिन जब मैंने उनसे मिलने की कोशिश की तो एक 'बाहरी' विधायक पार्टी ने उनकी (अखिलेश यादव) टीम पर कब्जा कर लिया ताकि मैं उनसे न मिल सकूं.''

calender
28 March 2024, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो