हैदराबाद में आत्मीय सम्मेलन का हुआ आयोजन, हमारा उद्देश्य हैट्रिक जीत हासिल करें सीएम केसीआर - श्रवण

केसीआर सरकार द्वारा चलाए जा रहे आत्मीय सम्मेलन अगले महीने यानी 27 अप्रैल 2023 को पूरा कर लिया जाएगा।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस पार्टी के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव राज्य के हर जिले में बीआरएस पार्टी के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं व राज्य स्तर के नेताओं के बीच संबंध को पहले से और मजबूत करने के लिए आत्मीय सम्मेलन का आयोजिन प्रदेश में जगह-जगह करवा रहे हैं।

केसीआर सरकार का इस कार्यक्रम को आयोजित करने का उद्देश्य है कि सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाएं के बारे में जनता के बीच जागरूकता फैलाई जाए। उन्होंने बताया जाए कि कैसे बीआरएस पार्टी की सरकार बनने के बाद राज्य के हर वर्ग के लोगों का विकास किया गया है। शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य, स्वच्छ पानी, किसान के मुद्दे सभी को ध्यान में रखकर फैसले लिए गए हैं।

वरिष्ठ नेता दासोजू श्रवण का बयान

अब आपको बता दें कि आत्मीय सम्मेलन को विस्तार देते हुए हैदराबाद में इसका आयोजन किया गया। इस दौरान बीआरएस के वरिष्ठ नेता दासोजू श्रवण ने कहा कि “मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की दृष्टि से प्रभावित होकर, अन्य राज्यों के लोग तेलंगाना के कल्याण और विकास कार्यक्रमों को दोहराने के लिए अपनी सरकारों से मांग कर रहे थे”।

आगे कहा कि “टीआरएस को केवल विभिन्न राज्यों में लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बीआरएस में परिवर्तित किया गया है, न कि किसी राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए”।

हमारा उद्देश्य हैट्रिक जीत हासिल करें- श्रवण

श्रवण ने कहा, "हमारा उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव एक हैट्रिक जीत हासिल करें और बीआरएस पार्टी तेलंगाना में लगातार तीसरी बार सत्ता में आए।" तेलंगाना सरकार उन्होंने कहा कि “किसी भी राज्य में किसी अन्य मुख्यमंत्री ने इतनी योजनाएं शुरू नहीं की हैं”। “यह मुख्यमंत्री का दृष्टिकोण और विकास कार्यक्रमों के प्रभावी कार्यान्वयन का ही परिणाम था कि कभी सूखाग्रस्त तेलंगाना एक प्रगतिशील राज्य में बदल गया था”।

अगले महीने पूरा होगा कार्यक्रम

केसीआर सरकार द्वारा चलाए जा रहे आत्मीय सम्मेलन अगले महीने यानी 27 अप्रैल 2023 को पूरा कर लिया जाएगा। आपको बता दें कि बहुत जल्द तेलंगाना में विधानसभा पद के चुनाव होने वाले हैं। उससे पहले सीएम केसीआर के आत्मीय सम्मेलन के माध्यम से सरकार की योजना का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। सीएम केसीआर ने इस सम्मेलन से फीडबैक लेने और एक घोषणापत्र तैयार किया है।

calender
29 March 2023, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो