राकेश टिकैत पर प्रेस वार्ता के दौरान हमला कायरतापूर्णः आप

आप के वरिष्ठ नेता अनिल सती ने कहा कि राकेश टिकैत किसानों के बड़े नेता है और उन्होंने केंद्र सरकार के तीन काले कृषि कानून के खिलाफ न सिर्फ आंदोलन किया बल्कि सरकार को तीनों काले कृषि कानून वापस लेने पर मजबूर होना पड़ा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आम आदमी पार्टी हरिद्वार द्वारा बेंगलुरु में एक प्रेस वार्ता के दौरान किसान नेता पर हुए हमले को कार्यरता पूर्ण बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की है। पत्रकारों से वार्ता करते हुए पार्टी की पूर्व महिला मोर्चा उपाध्यक्ष हेमा भण्डारी ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने और रखने का अधिकार है। यही लोकतंत्र की खूबसूरती है। परंतु कुछ सामाजिक तत्व हमेशा माहौल खराब करने की जुगत में रहते हैं। जिस तरह किसान नेता की प्रेस वार्ता में उन पर हमला हुआ और उन पर स्याही फेंकी गई, वह सोची समझी साजिश के तहत किया गया कार्य है। सरकार और प्रशासन को पहले से पुख्ता इंतजाम करने चाहिए थे।

आप के वरिष्ठ नेता अनिल सती ने कहा कि राकेश टिकैत किसानों के बड़े नेता है और उन्होंने केंद्र सरकार के तीन काले कृषि कानून के खिलाफ न सिर्फ आंदोलन किया बल्कि सरकार को तीनों काले कृषि कानून वापस लेने पर मजबूर होना पड़ा। ऐसे में उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कर्नाटक सरकार को उनकी सुरक्षा मुहैया करानी थी। उन्होंने हमले में दोषी व्यक्तियों की खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की। इस अवसर पर संजू नारंग, मयंक गुप्ता, आशीष गौड़, शाह अब्बास, बॉबी कश्यप, दिनेश कुमार मौजूद रहे।

calender
30 May 2022, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो