बेगूसराय : लूटपाट करने के दौरान बेखौफ अपराधियों ने शख्स को मारी गोली, मौत

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान दो भाईयों को गोली मार दी, जिसमें छोटे भाई की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि बड़े भाई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बेगूसराय,बिहार: बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान दो भाईयों को गोली मार दी, जिसमें छोटे भाई की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि बड़े भाई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना तेघरा थाना क्षेत्र के बनहारा गांव की है. मृतक युवक की पहचान सुबोध राय का पुत्र अवनीश कुमार जबकि घायल रजनीश कुमार एवं सुबोध राय के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि तकरीबन 11:00 बजे रात में आधा दर्जन से अधिक अपराधी हथियार से लैस होकर घर पर लूटपाट के नियत से धावा बोल दिया. अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगे इसी क्रम में दोनों भाई एवं पिता ने विरोध किया. तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें अवनीश कुमार की घटनास्थल पर ही गोली लगने से मौत हो गई. जबकि बडे भाई रजनीश कुमार को गोली लगने से घायल हो बेहोश होकर वहीं पर गिर पड़ा. बाद में सुबोध राय के द्वारा भी विरोध किया गया तो उसे भी लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अपराधियों ने अधमरा कर दिया. और सभी अपराधी ट्रैक्टर सहित घर का सारा सामान लूट कर चलते बने.

फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वही गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. सुबोध राय ने बताया कि तकरीबन 11:00 बजे रात में सभी परिवार घर में थे. उसी दौरान आधा दर्जन से अधिक हथियार लैस अपराधी डकैती के नियत से घर पर धावा बोल दिया. फिलहाल तेघड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं तेघड़ा एसआई साहिब दयाल सिंह ने बताया कि तेघड़ा थाना अंतर्गत बनाहरा गांव में लूटपाट करने के दौरान अपराधियों ने दो भाई को गोली मार दिया. जिसमें छोटे भाई की मौत हो गई. जबकि बड़े भाई एवं पिता घायल है।फिलहाल पुलिस के द्वारा सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है.

calender
03 September 2022, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो