Mamata Banerjee: बंगाल से CM ममता बनर्जी के सिर पर लगी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी से सिर पर गंभीर चोट लगी है. उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी से सिर पर गंभीर चोट लगी है. उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चोटिल होने की जानकारी ममता बनर्जी ने अपने (X) हैंडल पर जानकारी दी है.

टीएमसी ने लिखा कि हमारी चेयरपर्सन को गंभीर चोट आई है उसके लिए दुआ कीजिए. ममता बनर्जी की इस तस्वीर में भी माथे से खून निकल रहा है. फिलहाल उन्हें कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

तृणमूल सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को कालीघाट आवास परिसर में टहल रही थी. इस दौरान वह किसी कारणवश गिर गई. उनके करीबियों ने बताया कि उनके सिर पर गंभीर रुप से चोट की वजह से खून बहने लगा.

पार्टी ने कहा कि अस्पताल में आसपास ज्यादा भीड़ ना लगाएं. बता दें कि ममता बनर्जी पिछले कई दिनों से लोकसभा चुनावों को लेकर सुपर एक्टिव हो गई थीं. वह कई दिनों से ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां और जनसभाएं कर रही थीं. 

दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ममता बनर्जी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने सोशल मीडिया के (X) पर लिखा कि मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. शीघ्र स्वस्थ होकर लौटने की लिए हमारी प्रार्थना उनके साथ है. साथ ही कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री के शीघ्र होने की कामना की है.

calender
14 March 2024, 08:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो