कांग्रेस में आना चाहते थे भगवंत मान, मुझे भी दिया AAP ज्वाइन करने का ऑफर

Navjot Singh Sidhu News: कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को लेकर बड़ा दावा किया है. सिद्धू ने कहा कि मान कांग्रेस में आना चाहते थे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Navjot Singh Sidhu News: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे हैं. इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक ऐसा दावा किया है, जिससे हलचल मच गई है. सिद्धू ने ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बार पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई थी. सीएम मान ने उनसे संपर्क भी किया था. एक इंटरव्यू में सिद्धू ने यह बात कही. इस बयान पर मान की ओर से कोई रिक्शन अभी तक नहीं दिया गया है.

मान ने सिद्धू ने किया था संपर्क

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने इंटरव्यू में दावा कि भगवंत मान ने कांगेस पार्टी में शामिल होने के लिए मुझसे संपर्क किया था. वह मेरे पास आए थे. अगर वह बताएंगे तो मैं उन्हें वह जगह भी बताऊंगा जहां वो मिले थे. सिद्धू ने कहा कि मान ने मुझसे कहा कि पाजी, अगर आप मुझे कांग्रेस में शामिल करा दें, तो मैं आपका डिप्टी सीएम बनने के लिए तैयार हूं.

मान से सिद्धू को दिया था ये ऑफर

सिद्धू ने यह भी बताया कि भगवंत मान ने कहा कि अगर आप आम आदमी पार्टी में आ जाएं, तो फिर वह मेरे डिप्टी सीएम बनने के लिए तैयार हैं. सिद्धू ने दावा किया कि उन्होंने मान ने कहा कि वह कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रति प्रतिबद्ध हैं और उनके लिए उन्हें छोड़ना संभव नहीं है. सिद्धू ने बताया कि मैंने मान से कहा आप कांग्रेस में आना चाहते हैं तो आपका स्वागत है, लेकिन इसके लिए आपको दिल्ली पार्टी नेतृत्व से बात करनी होगी. फिर इस पर आगे चर्चा नहीं हुई.

calender
08 March 2024, 08:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो