MCD के साथ बड़ी राजनीति: जेपी नड्डा

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रसार करना शुरू कर दिया है, सभी पार्टियां व सभी दलों ने अब मोहल्ले में जाकर पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली में हो रहे MCD चुनाव को लेकर

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रसार करना शुरू कर दिया है, सभी पार्टियां व सभी दलों ने अब मोहल्ले में जाकर पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली में हो रहे MCD चुनाव को लेकर आप व कांग्रेस पर बोला हमला उन्होने कहा कि "MCD के साथ बड़ी राजनीति पहले कांग्रेस ने की और अब आम आदमी पार्टी कर रही है। कांग्रेस ने तो इसको विभाजित कर दिया था वहीं AAP ने इसका बजट घटा दिया। ये ऐसे लोग हैं जो हमेशा दिल्ली के हक को रोकने का काम करते हैं।"

जेपी नड्डा ने कहा कि मनीष सिसोदिया पूछ रहे थे कि- MCD ने काम ही क्या किया?  मैं उनको बता दूं कि MCD में रहते हुए हमने कोई शराब घोटाला नहीं किया, कोई स्कूल घोटाला नहीं किया, कोई पानी का घोटाला नहीं किया... हमने MCD के 13 हजार कर्मियों को नियमित करने का कार्य किया है। MCD के बीते तीन चुनावों में जनता ने अपना आशीर्वाद और समर्थन भाजपा को दिया है और मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार भी जनता हमारा साथ देगी।

उन्होने कहा कि "पंजाब में जलने वाली पराली के कारण दिल्ली जो गैस चैंबर बन रही थी, उस दौरान दिल्ली में स्प्रिंकल गाड़ियां चला कर लोगों को राहत देने का काम MCD ने किया है। आज मैं यहां से कह रहा हूं कि- जब आप दिल्ली की सरकार बदलेंगे तो हम यमुना को भी स्वच्छ बनाएंगे। ऐसे लोग जो दिल्ली के हितों के खिलाफ हैं, दिल्ली के गरीब लोगों के खिलाफ हैं... उनको MCD चुनाव में आपको मुंहतोड़ जवाब देना है। जिस दिन दिल्ली में भी हमारी सरकार होगी उसके दूसरे दिन दिल्ली में भी आयुष्मान योजना लागू होगी।"

और पढ़े....

गुजरात के खेड़ा में पीएम मोदी ने उठाया आतंकवाद का मुद्दा

calender
27 November 2022, 06:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो