बिहार उपचुनाव 2022 : भाजपा उम्मीवार बोली, अनंत सिंह बाहुबली तो मै मां दुर्गा

बिहार में उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है। वार और पलटवार दोनों प्रत्यासियों की ओर से देखने को मिल रहा है। मोकामा विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार ने अनंत सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि यदि वह बाहुबली हैं तो मै मां दुर्गा हुं।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

मोकामा: बिहार में उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है। वार और पलटवार दोनों प्रत्यासियों की ओर से देखने को मिल रहा है। मोकामा विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार ने अनंत सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि यदि वह बाहुबली हैं तो मै मां दुर्गा हुं। वहीं अनंत सिंह ने कहा है कि" ये सब बरसाती मेढ़क हैं, बरसात आने के बाद पानी से बाहर निकलते हैं, इनसे पूछिए क्या काम किया है मोकामा की जनता के लिए, इनकी जमानत जब्त हो जाएगी मुकाबला तो दूर की बात है।" दरअसल, दोनों नेताओं का मुकाबला इससे पहले भी हो चुका है, उस समय नलिन रंजन सिंह, अनंत के किले को भेद नहीं पाए थे, एक बार फिर से दोनों के आमने -सामने होने के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहें हैं। बता दें कि मोकामा सीट से स्थानीय बाहुबली नेता अनंत सिंह का पिछले दो दशक से लगातार दबदबा रहा है। इस बार भी उनकी पत्नी इस सीट से चुनाव लड़ रहीं है।

शुरुआत में कहा जा रहा था कि भाजपा इस सीट से अपना उम्मीदवार उतारने में समय लेगी लेकिन भाजपा नेताओं ने चौकातें हुए उम्मीदवार का एलान कर दिया है। भाजपा ने चाल चलते हुए लगातार अनंत सिंह के विरोधी रहें स्थानीय नेता नलिन रंजन शर्मा उर्फ ललन सिंह की पत्नी को उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि बिहार में मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीटों पर आगामी 3 नवंबर को मतदान और 6 को परिणामों की घोषणा की जानी है।

calender
12 October 2022, 08:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो