बिहार : बकरी की जान बचाने कुएं में गए दो युवक की हुई मौत

भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र के कस्बा खेरहि पश्चिम टोला में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल मोहल्ले के सूखा कुआँ में एक बकरी गिर गयी थी, जिसके बाद मोहल्ले के ही मोहम्मद जसीम के 26 वर्षीय बेटे मोहम्मद सद्दाम कुआं में गया जिसके बाद कुएं में गैस से वो बेहोश हो गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र के कस्बा खेरहि पश्चिम टोला में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल मोहल्ले के सूखा कुआँ में एक बकरी गिर गयी थी, जिसके बाद मोहल्ले के ही मोहम्मद जसीम के 26 वर्षीय बेटे मोहम्मद सद्दाम कुआं में गया जिसके बाद कुएं में गैस से वो बेहोश हो गया। फिर उसे बचाने मोहम्मद सरफराज गया वो भी अंदर में बेहोश हो गया। जिसके बाद दो और लोग गए जो आधे से ही वापस लौट आये।

मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाल अस्पताल भेजा जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों व ग्रामीणों ने थाना का घेराव कर दिया। परिजनों ने बताया कि मोहल्ले में 40 फिट से अधिक गहरा कुआं है जो सूखा है उसमे पहले बकरी गिरी जिसके बाद बचाने गए सद्दाम और सद्दाम को बचाने गए सरफराज की गैस से मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नशे की हालत में पानी में कूदे युवक ही हुई मौत 

वहीं एक अन्य घटना में एक व्यक्ति की नशे के हालत में पानी में गिर जाने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र के पकरी पंचायत के जलपा गांव के आहार से बुधवार की सुबह 28 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया गया। युवक का शव बरामद कर पुलिस थाना लाई है। मृतक की पहचान आमस के खैरा खुद्र निवासी शिव कुमार यादव के 28 वर्षीय पुत्र मनोज यादव के रूप में की गई। जानकारी के अनुसार मामा के साथ भांजा शराब पीने के लिए गए हुए थे। शराब धंधेबाज के घर में शराब पी रहे लोगों को किसी ने पुलिस के आने की शोर मचा दी, उसके बाद शराब पी रहे लोग इधर-उधर भागने लगे। इधर, भांजा मनोज पुलिस के नाम सुनते ही शराब अड्डे के पास पानी से भरे आहार में कूद गया, जिसके बाद किसी ने बाहर निकलते नहीं देखा। बुधवार की सुबह पुलिस ने आहार से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया है।

calender
13 October 2022, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो