बिहार: JDU नेता की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम

गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने सत्तारूढ़ जेडीयू नेता की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

Shruti Singh
Shruti Singh

Bihar JDU Leader Murder: बिहार के गया जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। बता दें कि गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने सत्तारूढ़ जेडीयू नेता की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। JDU नेता पर फायरिंग के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जेडीयू नेता सुनील सिंह का मर्डर

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की रात जेडीयू जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को अज्ञात हमलावरों ने घर के बाहर गोली मार दी। इतनी ही नहीं बदमाश जेडीयू नेता को गोलियों से छलनी करने के बाद मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जेडीयू नेता सुनील सिंह को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोली लगने की वजह से जेडीयू नेता की मौत हो गई।

बदमाशों ने घर के बाहर JDU नेता को मारी गोली

बताया जा रहा है कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता सुनील सिंह अपने एक मित्र के साथ किसी जन्मदिन की पार्टी में गए थे, वापस जब सलेमपुर गांव स्थित घर लौटे, तो घर के बाहर ही अज्ञात अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद तुरंत ही उन्हें अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। हालांकि गोली लगने के बाद काफी देर हो चुकी थी और इस वजह से उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही जेडीयू नेता की हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इस बीच कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर, आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

calender
11 February 2023, 12:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो