बिजनौर: घर के अंदर घुसी तेज रफ्तार कार, तीन मासूमों को कुचला, मौत

यूपी के बिजनौर (Bijnor) से भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर मकान के गेट को तोड़ते हुए अंदर घुस गई। इस हादसे में तीन मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई।

Shruti Singh
Shruti Singh

उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) से भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर मकान के गेट को तोड़ते हुए अंदर घुस गई। इस हादसे में तीन मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार सवार तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि घटना बिजनौर जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र के लालवाला गांव में रात की है। जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि घर के सामने की दीवार भी गिर गई। वहीं अपने पिता के साथ खड़े मासूम भाई-बहनों और नाबालिग चचेरे भाई को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। इस हादसे में तीनों की ही मौत हो गई। मासूम बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मासूमों की मौत से पसरा सन्नाटा

इस हादसे की बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं बच्चों की मौत की खबर से घर में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांववाले और परिजनों की मांग है कि कार चालक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए।

भाई-बहन की मौके पर मौत

पुलिस ने बताया कि मणिराम (38), उसके दो बच्चे और भतीजा घर के बाहर खड़े थे। तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया। मानवी (8) और उसके भाई संस्कार (4) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मणिराम और उसका 14 वर्षीय भतीजा राजा गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां राजा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मनीराम की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

कार सवार भी अस्पताल में भर्ती

हादसे के वक्त कार में तीन लोग सवार थे। ये तीनों ही इस भीषण हादसे में घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके साथ ही पुलिस कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

calender
13 February 2023, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो