जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने के मामले में भाजपा ने तोड़ा कांग्रेस का रिकॉर्डः आप

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ के विरोध में एक तरफ आम आदमी पार्टी सड़क पर उतर चुकी है तो दूसरी तरफ लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधने का काम कर रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ के विरोध में एक तरफ आम आदमी पार्टी सड़क पर उतर चुकी है तो दूसरी तरफ लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधने का काम कर रही है।

सोमवार को आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमारा मानना है, जब तक गुजरात चुनाव हैं तब तक बीजेपी की सीबीआई और ईडी मनीष सिसोदिया को जेल में रखेगी। जब 8 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आने पर मनीष को छोड़ा जाएगा।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे, तब कहते थे कि सीबीआई हमारे मंत्रियों को तंग करती है। आज मोदी जी सरकार में आ गए तो इन्होंने कांग्रेस के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर जज सीबीआई से सवाल पूछती है तो ये जज ही बदलवा देते हैं। इससे पता चलता है कि बीजेपी गुजरात चुनाव में अपनी हार से हताश है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारे नेता कोई भ्रष्टाचारी नहीं जो मुंह छुपाकर सीबीआई जाएं। हर कार्यकर्ता को मनीष सिसोदिया पर गर्व है। ये आज़ादी की दूसरी लड़ाई है। हम हर क़ुर्बानी के लिए तैयार हैं।

वहीं आप विधायक आतिशी मार्लेना ने कहा कि आज मनीष सिसोदिया भगत सिंह का बंसती रंग पहन कर सीबीआई मुख्यालय गए हैं। दिल्ली की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देने सड़कों पर उतर आई क्योंकि लोगों को पता है, बीजेपी लाखों ग़रीब बच्चों का भविष्य संवारने वाले मनीष को गिरफ़्तार कर रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी का एक ही लक्ष्य है कि मनीष सिसोदिया किसी भी हाल में गुजरात प्रचार करने ना जाएं, लेकिन बीजेपी जान ले कि मनीष सिसोदिया एक विचार के रूप में गुजरात के घर-घर में पहुंच चुके हैं। बीजेपी की इस हरकत को पूरा गुजरात, दिल्ली और पूरा देश देख रहा है।

calender
17 October 2022, 06:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो