बीजेपी लगातार कर रही ऑपरेशन लोटस को अंजाम देने की कोशिश: मनीष सिसोदिया

सीबीआई के समन के दूसरे ही दिन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुजरात दौरे पर पहुंचे। अपने गुजरात दौरे के दौरान उन्होंने गुजरात सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सीबीआई के समन के दूसरे ही दिन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुजरात दौरे पर पहुंचे। अपने गुजरात दौरे के दौरान उन्होंने गुजरात सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई ने उनसे आम आदमी पार्टी छोड़ने के लिए कहा। इनका यह पूरा खेल दिल्ली में ऑपरेशन लोटस को अंजाम देने के लिए रचा गया है।

उन्होंने कहा कि इतने सारे अधिकारी थे, किसी का नाम नहीं जानता। इन अधिकारियों ने मुझसे यही कहा कि आप किस चीज में पड़े हुए हैं। मैंने कहा अगर मेरे अंदर एक अंश भी भगत सिंह का है तो मुझे न तो जेल रोक सकती है और न ही इनकी सीबीआई और ईडी। उन्होंने कहा कि हम बच्चों को पढ़ाएंगे, हमें इस काम में उतना ही मजा आता है, जितना भगत सिंह को देश की आजादी के लिए लड़नें में मजा आता था। हमने अपना पूरा जीवन शिक्षा के लिए समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि गुजरात में स्कूल की हालत काफी खराब है। यहां कई अभिभावकों से मिला। उनसे जो बात हुई उसके मुताबिक यहां स्कूलों की हालत सुधारने पर काम किए जाने की जरूरत है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि यहां स्कूल अपनी मर्जी से फीस बढ़ाते हैं। उन्होंने कहा कि जो सरकारी स्कूल हैं उनकी हालत काफी खराब है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने साथ दिया तो वहां के स्कूल ठीक हो गए। उन्होंने कहा कि यही कहने आया हूं कि अरविंद केजरीवाल को मौका दें तो गुजरात के स्कूल भी अच्छे हो जाएंगे।

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि गुजरात की जनता ने 27 साल बीजेपी की सरकार का कामकाज देखा। स्कूल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। आम आदमी पार्टी को एक मौका मिला तो स्कूलों की तस्वीर बदल जाएगी। मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा कि इन लोगों को लग रहा हे कि अगर फ्री की रेवड़ी देकर चीजें की जा सकती हैं और जीत मिल सकती है तो उन्होंने भी ये करना शुरू किया है।

calender
18 October 2022, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो