BJP नेता बाबूलाल मरांडी हुए झारखंड सरकार पर हमलावर, गिनवाईं तीन उपलब्धियां

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर आरोप पत्र जारी किया है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, तुष्टिकरण और अवैध खनन हेमंत सरकार की तीन वर्षों की उपलब्धियां है।

Shruti Singh
Shruti Singh

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर आरोप पत्र जारी किया है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, तुष्टिकरण और अवैध खनन हेमंत सरकार की तीन वर्षों की उपलब्धियां है। भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने बताया कि राज्य सरकार ने सदन में स्वीकार किया है कि 3 साल में जेएसएससी के माध्यम से 357 नौकरियां दी गई है। जबकि सरकार ने सालाना 5 लाख नौकरियां और बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार युवाओं से झूठा वादा कर सत्ता में आई है।

अवैध खनन मामला

बता दें कि ईडी ने सीएम सोरोन से 17 नवंबर को अवैध खनन मामले में पूछताछ की थी। इसको लेकर भी बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने प्रदेश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि सरकार खुद ही मनी लॉन्ड्रिंग जैसे मामलों में लिप्त है।

बाबूलाल मरांडी ने लगाया ये आरोप

बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने आरोप लगाया कि सरकार तीन वर्षों से टेंडर मैनेज कर पैसा कमाने में व्यस्त रही। बीते तीन सालों में हजारों पदाधिकारियों का लेन-देन कर ट्रांसफर किया गया और ये पदाधिकारी जमीन लूटने में रहे। उन्होंने कहा कि सरकार ने भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में महंगे वकील रखे और मामले को लटकाया। उनका कहना है कि सरकार की यही उपलब्धि रही।

calender
29 December 2022, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो